पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वैभव भार्गव की संदिग्ध हालात में मौत प्रकरण:कमांड कंट्रोल सेंटर व अन्य जगहों पर फुटेज खंगाल रही पुलिस

जोधपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • संदेह के आधार पर युवती सहित कई अन्य से हो सकती है पूछताछ

सरदारपुरा ई रोड इलाके में रहने वाली डॉ. पुष्पा भार्गव के पुत्र वैभव भार्गव के जोधपुर से लापता होने और बाद में उसकी झारखंड के धनबाद में संदिग्ध हालात में मौत के मामले में पुलिस की पड़ताल लगातार जारी है। इसी क्रम में पुलिस ने गत 21 नवंबर की अपराह्न घर से निकलने से लेकर जोधपुर से बाहर जाने तक के रूट की जानकारी जुटाने के लिए पुलिस कमांड कंट्रोल सेंटर में विभिन्न इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले। साथ ही उस रूट पर दुकानों व अन्य लोगों के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी जुटाने की कोशिश की जा रही है।

इसमें उसके घर से निकलने से लेकर जोधपुर छोड़ने तक के बीच किन-किन लोगों से मिलने या उसके साथ किसी के होने की जानकारी अहम हो सकती है, इसी के लिए तथ्य संकलित किए जा रहे हैं। दूसरी ओर, इस प्रकरण में परिजनों के संदेह के आधार पर क्षेत्र में ही रहने वाली एक युवती की पृष्ठभूमि के साथ-साथ उसके बैंक खातों की छानबीन भी की जा रही है। इतना ही नहीं, इस मामले में पुलिस युवती और उससे लंबी बातचीत कर संपर्क में रहने वाले कई हाई-प्रोफाइल लोगों से भी पूछताछ कर सकती है।

उल्लेखनीय है कि सरदारपुरा निवासी डॉ. पुष्पा भार्गव ने गत दिनों सरदारपुरा थाने में अपने बेटे के लापता होने की रिपोर्ट दी थी। इसमें बताया कि उनका बेटा वैभव (44) गत 21 नवंबर की अपराह्न बाद घर से लापता हो गया। शुक्रवार को झारखंड धनबाद में उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने की सूचना मिली थी। इस प्रकरण की जांच में पुलिस ने वैभव के कॉल रिकॉर्ड खंगाले, तो आखिरी बात सरदारपुरा इलाके में ही रहने वाली एक युवती से होने की पुष्टि हुई।

पड़ताल में पता चला कि विवाहित वैभव की उस युवती के साथ लंबी बातचीत और ढेरों मैसेज का आदान-प्रदान हो रखा है और ये सिलसिला लंबे समय से चला आ रहा था। ऐसे में पुलिस ने युवती की कॉल डिटेल खंगाले, तो उसके कई हाई-प्रोफाइल लोगों से भी संपर्क होने के तथ्य सामने आए। पुलिस के लिए इस प्रकरण में वैभव की मौत को लेकर जितने सवाल नहीं हैं, उससे कई गुना ज्यादा सवाल उसके जोधपुर से लापता होने से लेकर धनबाद तक पहुंचने और इसमें युवती या उससे जुड़े लोगों की भूमिका को लेकर चल रहे हैं। इन्हीं सवालों को तथ्यों के आधार पर पुष्ट करने की कोशिश लगातार चल रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser