पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जागरूकता:पुलिस ने पोस्टर प्रतियोगिता व नुक्कड़ नाटक से आमजन को किया जागरूक

जोधपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मंडोर पुलिस ने कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर नुक्कड़ नाटक व पोस्टर प्रतियोगिता सहित कार्यक्रमों से आमजन को जागरूक किया। मंडोर थानाधिकारी दिलीप कुमार खदाव ने बताया कि वाहन रैली भी रवाना की गई, जो ऋषिकेश नगर, चैनपुरा लालसागर, दिलीप नगर, पूंजला, माता का थान होते हुए रामसागर चौराहा पर संपन्न हुई।

थाना इलाके के बच्चों के लिए हुई पोस्टर प्रतियोगिता में पहले दूसरे व तीसरा स्थान प्राप्त करने वाले बच्चों को सम्मानित किया गया। वहीं रामसागर चौराहा पर पुलिस मित्रों की ओर से नुक्कड़ नाटक का आयोजन कर कोरोना महामारी के फैलने व बचाव को लेकर जागरूक किया गया। कार्यक्रम में डीसीपी धर्मेंद्र सिंह. एडीसीपी भागचंद्र. एसीपी राजेंद्र प्रसाद दिवाकर के निर्देशन में जागरूकता कार्यक्रम हुआ।
ट्रैफिक पुलिस ने नियमों की पालना करने पर दिया जोर
यातायात पुलिस की ओर से आमजन को ट्रैफिक नियमों की पालना करने को लेकर जागरूक किया गया। एडीसीपी यातायात नाथूसिंह सहित अन्य अधिकारियों ने नई सड़क पर यातायात नियमों की पालना करने का संदेश दिया। पुलिस सहायक आयुक्त रविराज सिंह ने बताया कि बैनर-पैम्फलेट भी वितरित किए।

नई सड़क पर यातायात शिक्षा प्रभारी हैड कांस्टेबल हनुमान सिंह ने सडक दुर्घटनाओं में कमी लाने के उपाय बताए। फाइनेंस फेडरेशन ऑफ इंडिया के आदर्श शर्मा व भवानी सिंह के सहयोग से आमजन को गुलाब के फूल देकर नियमों की पालना करने का आग्रह किया गया। वाहन चालकों को गुलाब का फूल देकर ट्रैफिक नियम पालना करने को कहा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें