पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दोहरा हत्याकांड:ग्रामीणों के भेष में इनामी बदमाश के डेरे पर पहुंची पुलिस, ट्रैक्टर से पीछा कर दबोचा

जोधपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इनामी बदमाश। - Dainik Bhaskar
इनामी बदमाश।

कुड़ी थाना पुलिस ने दोहरे हत्याकांड में फरार चल रहे एक अभियुक्त को रविवार को गिरफ्तार किया। उस पर आठ हजार का इनाम भी घोषित था। पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए गांव वालों को भेष धारण किया।

पुलिस उसके डेरे पर पहुंची तो वह भागने लगा, पुलिस टीम ने ट्रैक्टर से पीछा किया और पांच किलोमीटर तक पैदल भागे बदमाश को दबोच लिया। उसे मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से तीन दिन की रिमांड पर लिया गया है।

थानाधिकारी जुल्फिकार अली ने बताया कि दोहरे हत्याकांड में एक अभियुक्त जाटी भांडू शेरगढ़ निवासी अनिल जाट फरार चल रहा था। इस पर डीसीपी वेस्ट कार्यालय की तरफ से आठ हजार का इनाम घोषित था। इस बीच पता लगा कि वह आऊ भोजासर में जसराज के फार्म हाउस पर कार्य कर रहा है। इस पर उसे पकड़ लिया। उससे पूछताछ की जा रही है। उसे पकड़ने में डीसीपी क्राइम के उप निरीक्षक सरजिल मलिक व कांस्टेबल अविनाश की अहम भूमिका रही।

मामले के अनुसार गत 12 नवंबर को ग्राम बोयल तहसील पीपाड़ निवासी महावीर जाट की ओर से रिपोर्ट दी गई थी। इसमें बताया कि 11 नवंबर को उनके चचेरे भाई महेंद्र पुत्र मोहनराम के घर दो गाड़ियों में महेंद्र का साढू श्रवण व चार-पांच अन्य लोग आए थे और महेंद्र को गाड़ी में बैठाकर ले गए।

अगले दिन पता चला कि चचेरे भाई महेंद्र के साथ कोई घटना हो गई है। तब गांव से पांच-सात लोग एमडीएम अस्पताल पहुंचे। वहां पता चला कि श्रवण, ओमप्रकाश विश्नोई व सुरेश नोखड़ा व 8 से 10 लोगों ने मिलकर महेंद्र के साथ फिटकासनी में मारपीट की थी, इसके बाद हत्या कर शव को नारनाडी के पास फेंककर भाग गए थे।

मामले को लेकर एक और रिपोर्ट श्यामलाल की ओर से दी गई। इसमें बताया था कि उनका भाई भैराराम जयपुर का कहकर घर से निकला था, 11 नवंबर को बात हुई तो भैराराम ने कहा था कि वह वापस आ रहा है, मंडोर मंडी में एक ट्रक खाली हो रहा है। उनके चालक सुरेश नोखड़ा व ओमप्रकाश विश्नोई आएंगे तो मिला दूंगा।

इसके कुछ ही देर बाद मंडोर मंडी में एक कार आई, जिसमें सुरेश व ओमप्रकाश बैठे थे। वे ट्रक चालक व खलासी को बैठाकर साथ ले गए। बाद में पता चला कि महेंद्र को चोट लगी है, जो एक निजी अस्पताल में भर्ती है। तब वहां पहुंचा तो वहां पर श्रवण बैठा था। तब उसने कहा कि तुम्हारे भाई भैराराम को मार दिया है। ऐसे में दोहरा हत्याकांड हो गया था।

पुलिस दोनों की मौत को लेकर कड़ी से कड़ी जोड़ने में जुटी है। पिछले दिनों पुलिस ने पांच हजार रुपए का इनामी बदमाश पप्पाराम पुत्र भानाराम को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने मामले में पूर्व में छह आरोपियों ओमप्रकाश, हरिराम विश्नोई, श्रवणराम, सुनील कावा, सुरेश नोखड़ा व मांगीलाल विश्नोई को गिरफ्तार किया था। अब अनिल जाट को भी गिरफ्तार किया है। वहीं दो और आरोपियों की तलाश जारी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें