पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोर्ट फैसला:गर्भवती पत्नी व तीन बेटियों की हत्या कर हादसा बताया था, आजीवन कारावास

जोधपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अक्टूबर 2016 में हुई थी घटना, आरोपी को साक्ष्य मिटाने पर सात साल की सजा भी दी गई

पत्नी व तीन मासूम बेटियों की हत्या कर हादसे का रूप देने वाले को एडीजे कोर्ट बिलाड़ा ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। साथ ही साक्ष्य मिटाने पर 7 साल जेल की सजा सुनाई। मामले में अपर लोक अभियोजक किशनलाल गेंवा ने फांसी की सजा की मांग की थी। यह फैसला अपर सेशन न्यायाधीश ब्रिजेश पंवार ने दिया।

न्यायालय ने चारों की हत्या पर धारा 302 के तहत आजीवन कारावास व 10 हजार के अर्थ दंड से दंडित किया। साथ ही साक्ष्य मिटाने पर धारा 201 के तहत 7 वर्ष का कारावास व 5 हजार रुपए के अर्थदंड की सजा सुनाई। सभी सजाएं साथ साथ चलने के आदेश दिए।

फ्लैशबैक - नींद की दवा दी, फिर गला घोंट मारा, चोट के निशान न होने से शक हुआ
4 अक्टूबर 2016 काे भावी के पास रात दो कार की दुर्घटना हुई। कार में सवार एक महिला व तीन मासूम लड़कियों व कार में सवार व्यक्ति को बिलाड़ा सीएचसी लाया गया। मृतकों के कोई चोट के निशान नहीं होने से शक पैदा हुआ। घटना में 8 माह की गर्भवती ललिता 29, बेटी संतोष 6, जमुना 4 व काजल 3 साल निवासी अजमेर को मृत घोषित कर दिया।

आरोपी के पिता की तरफ से दुर्घटना का मामला दर्ज करवाया था जबकि दूसरे दिन मृतका के पिता जयराम गवारिया निवासी तिंवरी हाल निवासी डीडवाना हत्या की आशंका जताई थी। उन्होंने रिपोर्ट में बताया था कि बेटी व दामाद के बीच कई महीनों से अनबन चल रही थी। दो दिन पहले भी दोहिती ने उन्हें फोन कर मारपीट की बात बताई थी।

षड‌्यंत्र - मारने के बाद कार में ले गया, सामने आई गाड़ी से भिड़ाई, हादसे में मौत बताई
आरोपी राजेंद्र ने बयान में बताया कि 4 अक्टूबर 2016 को 8 माह की गर्भवती पत्नी व तीन बेटियों के साथ कार में जोधपुर चिचड़ली गांव के लिए रवाना हुआ। भावी के पास कार को सामने से आ रही इनोवा कार ने टक्कर मार दी। वह कार की स्टेयरिंग में फंस गया। पीछे सीट पर बैठी पत्नी व बेटियां सीट के बीच में फंस गए। बाद में होश नहीं रहा। दूसरे दिन अस्पताल में होश आया और फिर पता चला कि पत्नी व बच्चियों की मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें