जोधपुर / कोरोना संक्रमित होने की आशंका से तनाव में आए निजी एम्बुलेंस चालक ने कायलाना में कूद दी जान

कायलाना से शव बाहर निकलवाने के बाद रिपोर्ट तैयार करती पुलिस। कायलाना से शव बाहर निकलवाने के बाद रिपोर्ट तैयार करती पुलिस।
X
कायलाना से शव बाहर निकलवाने के बाद रिपोर्ट तैयार करती पुलिस।कायलाना से शव बाहर निकलवाने के बाद रिपोर्ट तैयार करती पुलिस।

  • दो दिन लापता था एम्बुलेंस चालक

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 10:30 AM IST

जोधपुर. कोरोना  वारस से संक्रमित होने की आशंका में परेशान चल रहे एक निजी एम्बुलेंस चालक का शव कायलाना में तैरता मिला है। माना जा रहा है कि उसने आत्महत्या कर ली। वह दो दिन से लापता था और परिजनों ने रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी। पुलिस उसे ढूंढने का प्रयास कर रही थी लेकिन आज इस की लाश कायलाना झील में तैरती मिली। परिजनों की मानें तो वह कोरोनावायरस संक्रमण को लेकर परेशान था बाकी घर में किसी तरह की कोई परेशानी नहीं थी।
जोधपुर सीएमएचओ कार्यालय में कार्यरत एक निजी एंबुलेंस चालक दिनेश गौड़ को यह शक था कि वह कोरोनावायरस संक्रमित नहीं हो जाए। जिसके चलते उसने कोरोना वायरस संक्रमण की जांच भी करवाई। दिनेश की बेटी गर्भवती है और उसे यह भी डर था कि कहीं वह संक्रमित हो गया तो उसकी बेटी को संक्रमण नहीं हो जाए। परिजनों की मानें तो उनके घर में इसके अलावा किसी बात का तनाव नहीं था। दिनेश सोमवार को अचानक गायब हो गया जिसके बाद रातानाडा थाने में उसकी रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी आज उसकी लाश कायलाना झील में तैरती मिली है। हालांकि उसने अपने परिजनों को बताया था कि उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है लेकिन वह काफी दिनों से इसे लेकर तनाव में नजर आ रहा था।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना