प्रोपर्टी डीलर से लूट:प्रोपर्टी डीलर की बाइक को कार से बदमाशों ने टक्कर मारी, 1 लाख छीने

जोधपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दुकान बंद कर घर जा रहे प्रोपर्टी डीलर की बाइक को कार सवार बदमाशों ने टक्कर मारकर गिराया फिर मारपीट कर जेब में रखे एक लाख रुपए लेकर भाग गए। मामला मंडोर थाना क्षेत्र का है। परिवादी की शिकायत पर पुलिस ने दो नामजद आरोपियों सहित 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया।

पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। थानाधिकारी मनीष देव ने बताया कि 33 वर्षीय मोहन पुत्र रणजीत सिंह परिहार निवासी भानु विहार फूलबाग ने बताया कि वे प्रोपर्टी का व्यापार करते हैं। टूट की बाड़ी मेन रोड पर उनकी अंत डेवलपर्स के नाम से दुकान है।

शुक्रवार रात करीब 8:15 बजे वे दुकान बंद कर बाइक से घर जा रहे थे। तभी एक स्कार्पियो और क्रेटा गाड़ी पीछे से तेज गति से आईं। स्कार्पियो ने पीछे से टक्कर मारकर मोहन को गिरा दिया, उसके गिरते ही दोनों गाड़ियों से करीब 9 लोग उतरे और मोहन के साथ मारपीट करने लगे।

इसी दौरान एक बदमाश ने जेब में रखे एक लाख रुपए छीनने की कोशिश की, मोहन ने विरोध किया तो उसकी पिटाई की और रुपए छीनकर ले गए। मोहन ने बताया कि वह एक लाख रुपए प्लॉट के सौदे के थे, जो मुकेश परिहार नामक व्यक्ति ने दिए थे। रुपए छीनने वाले दिनेश जोशी और ईश्वर राव रालावास हैं, लेकिन उनके साथ अन्य लोग कौन थे, यह पता नहीं है।

खबरें और भी हैं...