पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री का जैसलमेर दौरा:कांग्रेस के राज से जनता परेशान हो चुकी है: शेखावत

जोधपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • केंद्रीय जलशक्ति मंत्री ने बाबा रामदेव के दर्शन किए
  • पंचायतीराज चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में सभाएं की

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत ने जैसलमेर के दो दिवसीय दौरे में शनिवार को रामदेवरा पहुंचकर बाबा रामदेव की आरती की और देश-प्रदेश में समृद्धि व स्वस्थ रहने की कामना की। इसके बाद पंचायतीराज चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में चौक व सांकड़ा और फिर भैंसड़ा में आम सभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज से जनता परेशान हो चुकी है।

राज्य सरकार के मंत्री व नेता आपसी खींचतान में व्यस्त हैं। सरकार ने विकास के नाम पर आमजन को केवल गुमराह ही किया है। शेखावत ने पंचायतीराज चुनाव में भाग्य आजमा रहे भाजपा के जिला परिषद के पद के उम्मीदवारों के पक्ष में चुनावी बैठकें की। वे शनिवार सुबह चौख व सांकड़ा और फिर भैंसड़ा में आयोजित चुनावी बैठकों में प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर तंज कसते हुए पंचायतीराज चुनावाें में भाजपा का साथ देने की अपील की। इसके पहले उनका स्वागत किया गया। इस दौरान भाजपा के जैसलमेर जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश सारदा, विधायक पब्बाराम विश्नाेई, पूर्व विधायक शैतानसिंह सहित अनेक भाजपा नेता उनके साथ रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें