वैट की जंग में कूदे गजेंद्रसिंह शेखावत:कांग्रेस शासित राज्यों को राहुल गांधी ने पेट्रोल-डीजल पर वैट कम नहीं करने का अघोषित आदेश दे रखा है: शेखावत

जोधपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जलशक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत - Dainik Bhaskar
जलशक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत

| राजस्थान में अन्य राज्यों की तरह पेट्रोल-डीजल पर वैट न घटाने को लेकर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस पार्टी की कड़ी आलोचना की है। उन्होंने कहा कि राजस्थान और पंजाब में पेट्रोल-डीजल के दाम इसलिए नहीं घटे, क्योंकि कांग्रेस आलाकमान को यह मंजूर नहीं।

शेखावत ने कहा कि सभी कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को राहुल गांधी का अघोषित आदेश है कि किसी भी सूरत में वैट कम नहीं होना चाहिए। बाहर इनके मुख्यमंत्री कैसी भी सफाई दें, केंद्र पर आरोप मढ़ें, अंदरखाने की खबर सबको है। कांग्रेस चुनाव में महंगाई से फायदा देख रही है, दुहाई देकर उसे वोट जुटाने हैं।

मुख्यमंत्री गहलोत के उस दुर्भाग्यपूर्ण बयान की निंदा करता हूं, जिसमें उन्होंने राजस्थान की जनता को अन्य राज्यों की तरह और राहत देने से इनकार किया है। जसवंत सागर बांध को लेकर पूछे सवाल पर शेखावत ने कहा कि जल संसाधनों के पुनर्भरण को लेकर प्राथमिक रूप से राज्य सरकारों को काम करना होता है।

राज्य सरकार इसकी एक योजना बनाकर केंद्र सरकार को भेजेगी तो निश्चित रूप से उस पर कार्यवाही करेंगे। इससे पूर्व शेखावत राज्यसभा सांसद राजेन्द्र गहलोत, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष प्रसन्न मेहता, जिलाध्यक्ष देवेन्द्र जोशी के साथ शनिवार को आई पंथ के धर्मगुरु एवं पूर्व मंत्री माधव सिंह दीवान के पुत्र लक्ष्मण सिंह के निधन पर शोक सभा में शामिल हुए। इसके बाद निंबोल जाकर राजस्थान युवक कांग्रेस के पूर्व महासचिव मोहब्बत सिंह निंबोल के निवास पर पहुंच कर शोक संवेदना प्रकट की।

खबरें और भी हैं...