जोधपुर / कोरोना पॉजिटिव युवती के सभी 16 परिजनों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आने से राहत, 15 नए संदिग्ध भर्ती

Relief from the investigation report of all 16 relatives of Corona positive girl coming negative, recruiting 15 new suspects
X
Relief from the investigation report of all 16 relatives of Corona positive girl coming negative, recruiting 15 new suspects

  • युवती के परिजनों को करवड़ के आइसोलेशन सेंटर भेजा

दैनिक भास्कर

Mar 26, 2020, 10:25 AM IST

जोधपुर. शहर में बुधवार को कोरोना पॉजिटिव पाई गई युवती के 16 परिजनों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आने से सभी ने राहत महसूस की है। वहीं 15 नए संदिग्ध मरीज एमडीएम अस्पताल में भर्ती किए गए है। इनमें एक यहीं का डॉक्टर व एनएलयू का एक शिक्षक भी शामिल है। वहीं युवती के परिजनों को लाने वाली एम्बूलेंस के एक कार्मिक को एम्स में भर्ती किया गया है। जबकि एम्बूलेंस के तीन अन्य कर्मचारियों को आइसोलेशन सेंटर भेजा गया है। युवती के सभी 16 परिजनों को आइसोलेशन में रखने के लिए करवड़ स्थित आयुर्वेद विश्वविद्यालय भेज दिया गया है। 

एमडीएम अस्पताल में भर्ती किए सभी 15 संदिग्ध लोग स्वयं ही अस्पताल पहुंचे। इन सबी ने बुधवार को गुजरात के सूरत में कोरोना के कारण जान गंवाने वाले युवक के साथ रेल यात्रा की थी। इसकी जानकारी लगते ही ये सभी अस्पताल पहुंच गए और मामले की जानकारी दी। इसके बाद सभी को संदिग्ध मानते हुए भर्ती कर लिया गया। इन सभी की जांच रिपोर्ट का इंतजार है। 


20 लोको पायलट होम आइसोलेट
शहर में पहला कोरोना पॉजिटिव मरीज तुर्की से वापसी के दौरान दिल्ली से मंडोर सुपरफास्ट ट्रेन से जोधपुर पहुंचा था। इस कोच में जीआरपी का एक जवान भी तैनात था। बाद में वह मेड़ता रोड चला गया। मेड़ता में कई लोको पायलट के संपर्क में आया। रेल सेवा बंद होने के बाद मंगलवार को मेड़ता से बीस लोको पायलट को मालगाड़ी की एक बोगी में बैठाकर जोधपुर लाया गया। इस बोगी में जीआरपी का वह जवान भी बैठ गया। पता लगने पर सभी की स्क्रीनिंग की गई और सभी बीस लोको पायलट को होम आइसोलेट कर दिया गया। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना