पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रोडवेज बस दुर्घटनाग्रस्त, 15 लोग घायल:जानवर को बचाने के लिए चालक ने ब्रेक लगाया, बेकाबू होकर डिवाइडर पर चढ़ी; नागौर से जोधपुर आ रही थी बस

जोधपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डिवाइडर पर चढ़ी बस। - Dainik Bhaskar
डिवाइडर पर चढ़ी बस।

जोधपुर शहर के करवड़ पुलिस थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात एक रोडवेज बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में ड्राइवर-कंडक्क्टर समेत 15 लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एमडीए अस्पताल में भर्ती कराया। इनमें ड्राइवर और कंडक्टर की स्थिति गंभीर है। हादसा टूट की बाड़ी के पास हुआ।

एसीपी मंडोर राजेंद्र प्रसाद दिवाकर ने बताया कि नागौर डिपो की रोडवेज बस नागौर से जोधपुर आ रही थी। टूट की बाड़ी व करवड़ के बीच बस डिवाइडर से टकराने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में बस में बैठी 13 सवारियां और ड्राइवर-कंडक्टर घायल हो गए। जिन्हें एंबुलेंस से मथुरादास माथुर अस्पताल भिजवाया गया है। हादसे से यातायात कुछ देर के लिए बाधित रहा।

बताया जा रहा है कि सड़क पर अचानक सामने आए एक जानवर को बचाने के प्रयास में चालक ने जोर से ब्रेक लगाते हुए बस को थोड़ा मोड़ा। इससे बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई और उस पर चढ़ गई। तेज रफ्तार से टकराने के कारण बस में बैठी सवारियां गिर पड़ी। इस कारण वे चोटिल हो गए।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

और पढ़ें