पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शातिर चोरोंं के गिरोह की धर पकड़:सिकंदराबाद-हिसार ट्रेन में हुई लूटपाट का खुलासा, चार पकड़े

जोधपुर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 250-300 वारदातों में रहे हैं शामिल, सरगना भी चढ़ा हत्थे, जोधपुर के जीआरपी कांस्टेबल का रहा अहम रोल

सिकंदराबाद- हिसार ट्रेन में गत 22 जनवरी की तड़के आबूरोड बनास के बीच में हुई लूटपाट का राजकीय रेलवे पुलिस ने खुलासा करते हुए चार बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता अर्जित की है। पकड़े गए अभियुक्त दिल्ली के रहने वाले हैं और इन्होंने ढाई सौ से तीन सौ वारदातों को अब तक अंजाम दिया।

इसमें गिरोह का सरगना भी शामिल है। प्रकरण आबूरोड जीआरपी में दर्ज हुआ था।राजकीय रेलवे पुलिस के अतिरिक्ति महानिदेशक संजय अग्रवाल ने बताया कि सिकंदराबाद- हिसार ट्रेन में गत 22 जनवरी को तड़के यात्रियों के साथ मारपीट कर लूटपाट हुई थी। सात लोगों से लूटपाट की गई। जीआरपी डीआईजी संदीप सिंह, सिरोही आबूरोड एसपी भंवरसिंह नाथावत और एसपी जोधपुर राशि डोगरा के सुपरविजन में पुलिस की कई टीमों का गठन किया गया।

तकनीकी एवं साइबर एक्सपर्ट की मदद लेकर इस वारदात को अंजाम देने वाले चार बदमाशों को दिल्ली के विभिन्न इलाकों से हिरासत में लिया गया। मोहम्मद दिलशाद पुत्र बूुंदू खां, मोहम्मद मुख्तयार पुत्र अजीज खां, आजाद पुत्र मोहम्मद हनीफ एवं सचिन पांचाल पुत्र घसीटाराम को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो घटना का खुलासा हुआ।

दिल्ली के कई थानों में केस दर्ज

इस गिरोह ने मिलकर अब तक ढाई सौ से तीन सौ तक वारदातों को ट्रेनों में अंजाम दिया। दिल्ली के कई थानों में इनके खिलाफ केस दर्ज हो रखे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

    और पढ़ें