पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आयोजन:कस्टमर डे पर सेफ्टी वर्कशॉप व हेल्थ चेकअप शिविर आयोजित

जोधपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड के सालावास स्थित टर्मिनल पर कस्टमर डे पर कई कार्यक्रम आयोजित किए गए। इसके तहत टीटीकर्मी दल (चालक व हेल्पर) के लिए सेफ्टी वर्कशॉप का आयोजन किया गया। इन सभी के स्वास्थ्य की जांच व आंखों की जांच की गई। चुनिंदा पेट्रोल पंप डीलरों और ट्रांसपोर्टरों के साथ केक काटा गया और पौधे लगाए गए।

इस दौरान आईओसीएल की ओर से महाप्रबंधक (टर्मिनल) आर. कुमार, डीजीएम (टर्मिनल) अजय बिश्नोई, मुख्य मंडल प्रबंधक शैलेंद्र श्रीवास्तव के साथ कई अन्य अधिकारी भी मौजूद थे। इसी तरह आईओसीएल के रिटेल आउटलेट कोको भगत की कोठी पर भी इंडियन ऑयल दिवस पर यहां आने वाले ग्राहकों के लिए विशेष इंतजाम किए गए।

पहले तो ग्राहकों का ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया उसके बाद उनके लिए निशुल्क गेम्स और इसमें गिफ्ट जीतने जैसे मनोरंजक व्यवस्थाएं की गईं। यहां ग्राहकों के फायदे के लिए एक्स्ट्रा रिवॉर्ड कार्ड से फ्यूल डलवाने पर सभी ग्राहकों को अतिरिक्त 100 बोनस पाइंट दिए गए। इतना ही नहीं, सर्वो के 4-टी स्कीम के तहत ऑयल चेंज कराने वाले ग्राहकों को आधा लीटर फ्री पेट्रोल दिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser