पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:सीज शोरूम खोला, दस्तावेज दिखाए नहीं, फिर भी बैरंग लौटी निगम टीम

जोधपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मेडिकल कॉलेज के सामने कपड़े के एक शोरूम को सीज करने गई निगम टीम को बैरंग लौटना पड़ा। शोरूम को गत 29 जनवरी को सीज कर दिया था, लेकिन संचालक की मांग पर 3 दिन के लिए सीज मुक्त कर 31 जुलाई को दुबारा सीज किया था। लॉकडाउन के बाद से ही शोरूम में कॉमर्शियल गतिविधियां संचालित होने लगी।

उपायुक्त को शिकायत मिली कि सीज भवन में कॉमर्शियल गतिविधियों का संचालन किया जा रहा है। शिकायत के सत्यापन के लिए उपायुक्त ने अतिक्रमण प्रभारी राजेश तेजी व सह प्रभारी सुरेश हंस को मौके पर भेजा। टीम ने शोरूम संचालक से सीज मुक्ति के दस्तावेज या आदेश मांगा, लेकिन नहीं दिखाए।

टीम ने नोटिस पर हस्ताक्षर करने का आग्रह किया, लेकिन संचालक ने हस्ताक्षर करने से इनकार कर दिया। संचालक ने कहा कि सीज मुक्ति के लिए उसने डीएलबी में आवेदन दे रखा है, उस पर विचार चल रहा है। वहां से फैसला होते ही आदेश की प्रतिलिपि निगम को दे दूंगा। करीब 2 घंटे की तकरार के बाद निगम उपायुक्त ने टीम को वापस बुला लिया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें