पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ब्लैकमेल:रवि बन युवती को अपने जाल में फांस धर्म परिवर्तन करने के लिए धमकाने वाला शाहरुख फरार, तलाश में जुटी पुलिस

जोधपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवती ने पुलिस के समक्ष अपनी आपबीती सुनाई।
  • पीड़ित युवती का कराया मेडिकल

जिले के बिलाड़ा में खुद को रवि बताकर एक युवती को अपने जाल में फंसा आपत्तिजनक फोटो खींच ब्लैकमेल कर धर्म परिवर्तन करने के लिए धमकाने वाले शाहरुख सिपाही को पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है। उसकी तलाश में पुलिस दो स्थान पर पहुंची, लेकिन वह नहीं मिला। उसकी तलाश की जा रही है। वहीं पीड़िता का मेडिकल कराया गया है।

पुलिस का कहना है कि दो दिन पूर्व पीड़िता व उसकी मां ने लोगों के सहयोग से शाहरुख को पकड़ कर सौंपा था, लेकिन उन्होंने कोई मुकदमा दर्ज नहीं कराया। इस कारण शाहरुख को छोड़ दिया। पीड़िता ने कल मुकदमा दर्ज कराया। मुकदमा दर्ज होते ही शाहरुख अपने घर से गायब हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

यह है मामला
बिलाड़ा पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र की एक युवती की ओर से रिपोर्ट मिली है। इसमें बताया कि पांच साल पहले जब वह नाबालिग थी, उसके घर के पास निर्माण चल रहा था। वहां मजदूरी करने वाला कथित रवि (असली नाम शाहरुख सिपाही) पीड़िता को स्कूल आते-जाते इशारे करने लगा। बाद में उसने किसी से पीड़िता के मोबाइल नंबर लेकर उससे बातें करने लगा। कुछ माह बाद पीड़िता का जन्मदिन आया तो बदमाश ने बर्थडे साथ मनाने की बात कहते हुए शुभम गार्डन बुलाया। 30 अगस्त 2017 शाम पीड़िता वहां पहुंची तो उसे गिफ्ट में फूल देकर कोल्डड्रिंक पिलाई। इसे पीकर वह बेहोश हुई तो शातिर ने उससे ज्यादती की। इसके फोटो-वीडियो भी बना लिए। जब पीड़िता को होश आया तो बीपी बढ़ने से चक्कर आने का बताया।

घटना के छह महीने बाद पीड़िता को पता चला कि जिसे वो रवि समझ रही है, वो तो शाहरुख सिपाही है। इस पर उसने दूरियां बना लीं। इसके बाद बदमाश ने ब्लैकमेल कर ज्यादती करनी शुरू कर दी। फोटो-वीडियो वायरल की धमकी देकर धर्म परिवर्तन करके उसके साथ शादी करने का दबाव बनाने लगा। बात नहीं मानने पर परिवार को भी जान से मारने की धमकी देने लगा।

दहशत इतनी कि शाेषण की बात बता ही नहीं पाती
डर के मारे पीड़िता ने इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताया। 19 अगस्त को भी बदमाश ने पीड़िता को फोन कर रेप का वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी दी। लगातार ब्लैकमेलिंग से प्रताड़ित पीड़िता को रोते देखकर मां ने पुचकार कर हकीकत पूछी। अगले दिन जब पीड़िता मां के साथ टहलने निकली तो बदमाश शाहरुख सिपाही व उसके दो अन्य साथियों ने मां-बेटी को धर्म परिवर्तन कर शादी करने की धमकी दी।

दोनों के चिल्लाने पर आसपास लोग एकत्र हुए और शाहरुख को पकड़ लिया। बाद में वहां पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस से मदद मिलने की उम्मीद जगी तो पीड़िता अगले दिन बिलाड़ा थाने पहुंची और बदमाश के खिलाफ ब्लैकमेलिंग, रेप व धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाने का केस दर्ज कराया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser