पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुलाकात:भोपालगढ़ के खांगटा, साथीन व पीपाड़ शहर में ग्रामीणों से आत्मीयता से मिले शेखावत

जोधपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत बुधवार को दोपहर जोधपुर पहुंचे। यहां एयरपोर्ट पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने शेखावत का स्वागत किया। इसके बाद वे भोपालगढ़ के खांगटा पहुंचे। वापस लौटते समय खांगटा, साथीन पीपाड़ शहर में ग्रामीणों से मुलाकात की। केन्द्रीय मंत्री दो दिन जोधपुर और एक दिन जैसलमेर प्रवास पर रहेंगे। मंत्री शेखावत एयरपोर्ट से सीधे खांगटा के लिए रवाना हो गए।

खांगटा में मारवाड़ राजपूत सभा के अध्यक्ष हनुमान सिंह खांगटा के पिता के निधन पर आयोजित शोकसभा में शामिल होकर संवेदना व्यक्त की। जेएनवीयू के पूर्व कुलपति डॉ. गुलाबसिंह चौहान, पूर्व प्रधान वीरेन्द्रसिंह पाल, भाजपा के पूर्व उपाध्यक्ष नाथूसिंह राठौड़ सहित अनेक भाजपा नेता मंत्री शेखावत के साथ रहे। आठ जनवरी को सुबह जैसलमेर में पूर्व महारावल बृजराज सिंह के निधन पर शोक व्यक्त करने के बाद वहीं से दोपहर बाद दिल्ली रवाना होंगे।
खांगटा को दी श्रद्धांजलि

मारवाड़ राजपूत सभा अध्यक्ष हनुमान सिंह खांगटा के पिता धनसिंह जोधा के निधन पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित कर पुष्पांजली अर्पित की। सभा महासचिव बिशनसिंह सोढ़ा ने बताया कि सभा में दिवंगत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रख कर पुष्प अर्पित किए। इस दौरान शहर विधायक मनीषा पंवार, डाॅ. नारायणसिंह माणकलाव, अर्जुनसिंह रूणकिया, सुरेन्द्रसिंह, कल्याण सिंह मेड़तिया, चक्रवर्तीसिंह जोजावर, राजेंद्रसिंह लीलिया आदि ने श्रद्धांजलि दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें