पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बाड़मेर में बदमाश बेखौफ:ATS पर हमला करके साथी को छुड़ा ले गए तस्कर, 4 गाड़ियों से आए थे हथियारबंद बदमाश

जोधपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शिव थाना क्षेत्र के एक कुख्यात तस्कर चन्द्र प्रकाश जाणी को गिरफ्तार किया था। - Dainik Bhaskar
शिव थाना क्षेत्र के एक कुख्यात तस्कर चन्द्र प्रकाश जाणी को गिरफ्तार किया था।
  • तस्कर चन्द्र प्रकाश को शिव से पकड़ कर लाया जा रहा था बाड़मेर

सरहदी बाड़मेर में तस्करों का दुस्साहस बढ़ता जा रहा है। वे बेखौफ होकर पुलिस पर भी हमला करने से नहीं चूक रहे हैं। एक तस्कर को पकड़ कर ला रही यूपी एटीएस व जोधपुर पुलिस टीम पर बुधवार शाम कुछ तस्करों ने हमला कर दिया और वे अपने साथी को छुड़ा कर ले गए। हमले के दौरान तस्करों व पुलिस टीम के बीच गोलियां चलने की सूचना आ रहीं है, लेकिन फिलहाल अधिकारी इस बारे में कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं।

यूपी एटीएस की एक टीम 14 साल पुराने एक मामले में आज दोपहर शिव थाना क्षेत्र पहुंची थी और यहां से एक कुख्यात तस्कर चन्द्र प्रकाश जाणी को गिरफ्तार किया था। इसके बाद उसे शिव पुलिस थाने ले जाया गया। थाने में थोड़ी देर पूछताछ करने के बाद पुलिस व एटीएस की सुरक्षा में चन्द्र प्रकाश को बाड़मेर लाया जा रहा था। इस बीच बाड़मेर से करीब सात किलोमीटर पहले चार वाहनों में सवार होकर आए शिव प्रकाश के हथियारबंद साथियों ने एटीएस व पुलिस के वाहनों को रोक दिया।

बदमाशों ने पुलिस और एटीएस पर हमला बोल दिया और चन्द्र प्रकाश को एटीएस की कस्टडी से छुड़ा कर अपने साथ लेकर फरार हो गए। हमला करके तस्कर को छुड़ा लेने की जानकारी मिलते ही आला पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। हाथों-हाथ पूरे क्षेत्र की नाकाबांदी कर तस्करों की तलाशी का अभियान शुरू किया गया।

फिलहाल पुलिस के हाथ कोई अहम सुराग नहीं लगा है। अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि तस्करों ने अपने साथी को छुड़ाने के लिए पुलिस टीम पर फायरिंग की या नहीं। कुछ लोगों का दावा है कि दोनों पक्षों के बीच फायरिंग हुई। वहीं, पुलिस अधिकारी फिलहाल मामले पर चुप्पी साध तस्करों को खोजने में जुटे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser