हत्या का आरोप:पुत्र की मौत, मां ने 1 माह बाद लगाया हत्या का आरोप

जोधपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सरदारपुरा प्रथम बी रोड पर रहने वाले एक किशोर की गत माह 7 मार्च को खतरनाक पुलिया रिक्तिया भैरूजी पर रेलवे ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई थी। मृतक की मां ने अब इसमें तीन चार लोगों को नामजद कर हत्या का आरोप लगाया है। इसमें रुपयों के लेन-देन और परेशान किए जाने की बात कही है। शास्त्री नगर पुलिस ने अदालत से मिले इस्तगासे पर अब जांच आरंभ की है।

थानाधिकारी पंकजराज माथुर ने बताया कि सरदारपुरा प्रथम बी रोड पर रहने वाले 17 साल के कार्तिक पुत्र घनश्याम प्रजापत की गत 7 मार्च को रेलवे ट्रैक पर बॉडी मिली थी। बाद में उसकी पहचान हो गई। वक्त घटना प्रकरण में मर्ग की कार्रवाई कर शव परिजन को सौंपा गया था। मगर अब उसकी माता अनुराधा ने कोर्ट के मार्फत हत्या की रिपोर्ट दी है।

इसमें बताया कि उसके पुत्र कार्तिक को बाईजी का तालाब स्थित बेलदारों की बस्ती का रहने वाला धीरज पुत्र महेंंद्र कुमार पैसों के लिए तंग करता था। वक्त घटना भी उसके पुत्र को फोन कर बुलाया और अगवा कर ले गया था। उसके साथ दो तीन अन्य लोग भी थे। दो घंटे बाद पुत्र की मौत की सूचना दी। उसका रेलवे ट्रैक पर एक्सीडेंट में मौत होना बताया था। थानाधिकारी ने बताया कि प्रकरण में अब जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...