पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अच्छी पहल:धुंधाड़ा पीईईओ क्षेत्र की 6 स्कूलों के स्टाफ ने 741 बच्चों को निशुल्क उपलब्ध कराई स्टेशनरी

ओसियांएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना काल में अभिभावकों को बाजार नहीं जाना पड़े इसलिए नई पहल

उपखंड मुख्यालय से 15 किलोमीटर दूरी पर स्थित ग्राम पंचायत धुंधाड़िया के राउमावि धुंधाड़ा सहित पीईईओ क्षेत्र की 6 स्कूलों में कार्यरत अध्यापकों ने प्रधानाचार्य अनोपाराम लेगा के सानिध्य में एक सकारात्मक पहल करते हुए अपने स्वयं के खर्चे से पाठ्य सामग्री खरीद कर विद्यार्थियों को निशुल्क उपलब्ध करवाई।

लेगा ने बताया कि विश्वस्तरीय महामारी कोरोना कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए धुंधाड़ा सहित पीईईओ क्षेत्र के सभी स्कूलों के स्टाफ ने स्वप्रेरणा से राज्य सरकार की निःशुल्क पाठ्य पुस्तकों के साथ ही निःशुल्क स्टेशनरी का वितरण किया। कोराना काल में विद्यार्थी व अभिभावकों को स्टेशनरी के लिए बाहर नहीं जाना पड़े इसलिए स्टाफ ने अपनी ओर से विद्यालय में अभिभावकों को किताबों के साथ फ्री स्टेशनरी उपलब्ध करवाई।

जिसमें सभी विषय की कॉपी, रजिस्टर, पेन, पेंसिल का वितरण किया गया। शनिवार को निःशुल्क स्टेशनरी वितरण के समय व्याख्याता महावीरसिंह, गंगाराम, वरिष्ठ अध्यापक सरदार सिंह, श्रवणराम, सुमित्रा मीणा, माणकचंद, संतोष कछवाहा, अध्यापिका गीता, सुनीता, गुलाबाराम, हरिसिंह, निंबाराम, शिवपाल सैनी मौजूद रहे।

इन स्कूलों के छात्रों को स्टेशनरी उपलब्ध करवाई
राउमावि धुंधाड़ा के 15 स्टाफ द्वारा 390 विद्यार्थियों को निशुल्क स्टेशनरी उपलब्ध करवाई गई। राउप्रावि बेगड़िया में प्रधानाध्यापक प्रेमसुख कच्छावा के नेतृत्व में 11 स्टाफ द्वारा 190 विद्यार्थियों, राप्रावि जाटा मेघवालों की ढाणी धुंधाड़ा में प्रधानाध्यापक सुमन मीणा के नेतृत्व में 3 स्टाफ द्वारा 80 विद्यार्थियों को, राप्रावि चिंचोड़ी भाकरी धुंधाड़ा के 21 विद्यार्थियों को प्रधानाध्यापक रूमा भेरी व पूनम कुमारी द्वारा, राप्रावि सिंवरों माचरों की ढाणी धुंधाड़ा के 25 विद्यार्थियों को प्रधानाध्यापक श्रीराम चौकीदार व तथा राप्रावि गोलवाली ढाणी धुंधाड़ा के 35 विद्यार्थियों को प्रधानाध्यापक तेजपाल स्टाफ द्वारा विद्यार्थियों को निशुल्क स्टेशनरी उपलब्ध करवाई गई।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें