पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई की मांग:देचू में लगातार दूसरे दिन भी सुनार की दुकान में चोरी, ग्रामीणों में आक्रोश

देचू6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • व्यापारियों ने की चोरों को पकड़ने की मांग, गश्त बढ़ाने को लेकर थानाधिकारी को ज्ञापन

पुलिस थाने में एक व्यक्ति ने अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी करने का मामला दर्ज करवाया। थानाधिकारी हनुमाना राम विश्नोई ने बताया कि कस्तूरचंद पिता पर्वतराम सोनार निवासी गिलाकोर ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि देचू में पंचायत की दुकान में सोने चांदी के आभूषण बनाने की दुकान में 3 साल से कार्य करता हूं। 22 फरवरी को शाम हमेशा की तरह दुकान के ताले लगाकर घर चला गया।

रात्रि के समय अज्ञात चोरों ने दुकान के ताले तोड़कर दुकान के अंदर रखे आभूषण चुरा लिए। सूचना पर देचू पुलिस ने पहुंचकर मौका मुआयना किया। लगातार दूसरे दिन भी चोरों ने ज्वैलर्स की दुकान के ताले तोड़कर चोरी की घटना का अंजाम दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच एएसआई पुखसिंह राजपुरोहित कर रहे हैं।

इधर, 2 दिनों से दो दुकानों के ताले टूटने को लेकर मंगलवार को व्यापारियों व ग्रामीणों ने थाना अधिकारी हनुमानाराम विश्नोई को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की। चोरों को पकड़ कर खुलासा करने, यातायात व्यवस्था में होमगार्ड लगाने, दुकानदारों द्वारा रोड पर सामान फैला कर अतिक्रमण हटाने सहित कई समस्याएं बताई। सरपंच भवानीसिंह राठौड़ ने भी थाना अधिकारी से बात की। व्यापार मंडल के अध्यक्ष विनोद चांडक, बृज मोहन थानवी ,गंगा विशन सोनी, ईश्वर लाल, घेवरचन्द सोनी ,ओमप्रकाश सोनी ,गणेश खत्री ,हरीश माली, जेठू सिंह ,भंवर लाल चांडक ,खीवराज हरकुट मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें