पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जोधपुर में टीचर की गंदी करतूत:स्कूल खत्म होने के बाद साथी की मदद से 6वीं की छात्रा से किया रेप, गर्भवती होने पर केस दर्ज कराया

जोधपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मामला शेरगढ़ थाना क्षेत्र का है। आरोपी स्कूल टीचर और उसके साथी टीचर के खिलाफ पोक्सो एक्ट में केस दर्ज किया गया है।- प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
मामला शेरगढ़ थाना क्षेत्र का है। आरोपी स्कूल टीचर और उसके साथी टीचर के खिलाफ पोक्सो एक्ट में केस दर्ज किया गया है।- प्रतीकात्मक फोटो।

जोधपुर के शेरगढ़ इलाके में एक नाबालिग लड़की (13 वर्ष) से रेप का मामला सामने आया है। यहां एक स्कूल टीचर ने अपने एक सहयोगी टीचर के साथ मिलकर छात्रा को शिकार बनाया। वारदात करीब 3 महीने पहले की है। गर्भवती होने पर पीड़ित और उसके परिजनों ने सेरगढ़ पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने बुधवार को जोधपुर में पीड़ित का मेडिकल टेस्ट कराया।

पुलिस के मुताबिक, शेरगढ़ थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवा कर बताया कि उसकी बेटी राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय बाबा की निम्बड़ी मोकमगढ़ में 6वीं क्लास में पढ़ती है। मार्च माह में एक दिन स्कूल के शिक्षक सुरजाराम ने मेरी बेटी को छुट्‌टी होने के बाद वहीं पर रोक लिया था। इसी स्कूल में पढ़ने वाला मेरा बेटा भी अपनी बहन के पास ठहर गया, लेकिन शिक्षक सुरजाराम ने उसे वहां से भगा दिया।

स्कूल से लौटने पर मेरी पत्नी के पूछे जाने पर बेटी रोने लग गई और कहा कि वह कल से स्कूल नहीं जाएगी। शिक्षक सुरजाराम उसके साथ अश्लील हरकत करता है। इसके बाद स्कूल बंद हो गए। अब 5 जून को मेरी बेटी की तबीयत बिगड़ गई। बार-बार पूछने पर उसने अपनी मां को बताया कि शिक्षक सुरजाराम ने स्कूल परिसर में ही मेरे साथ तीन-चार बार दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने उसे धमकी भी दी कि यदि किसी को इस बारे में बताया तो वह उसे मार देगा।

दुष्कर्म करने के दौरान एक अन्य शिक्षक सहीराम कमरे के बाहर खड़ा पहरेदारी भी करता था। पीड़ित के पिता का आरोप है कि इस कारण से मेरी बेटी गर्भवती हो चुकी है। पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर पुलिस पीड़िता का मेडिकल कराने आज जोधपुर लेकर आई है। मामले की जांच बालेसर क्षेत्र के वृत्ताधिकारी राजूराम चौधरी को सौंपी गई है।

खबरें और भी हैं...