कार ने मारी बाइक को टक्कर:कारचालक ने बाइक को पीछे से मारी टक्कर बाइक पर बैठे दोनों युवक गंभीर घायल

जोधपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाइक को टक्कर मारने के बाद क्षतिग्रस्त कार को पुलिस ने जब्त किया। - Dainik Bhaskar
बाइक को टक्कर मारने के बाद क्षतिग्रस्त कार को पुलिस ने जब्त किया।

रातानाडा स्थित भाटी चौराहा के सामने हॉस्टल नंबर 3 के निकट बुधवार की रात को एक अल्टो कारचालक ने अपने से आगे चल रही एक बाइक को टक्कर मार दी। इससे उस पर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

बताया जाता है कार में तीन लोग थे। पुलिस ने इनमें से एक युवक को पकड़ा है और अन्य की तलाश की जा रही है। रातानाडा पुलिस ने बताया कि भाटी चौराहा के सामने हॉस्टल नंबर 3 के पास से बाइक पर करवड़ थाना इलाके के गंगाणी के राजेश पुत्र हनुमान राम और रिचपाल पुत्र अर्जुन राम जाट दो युवक किसी शादी समारोह में जा रहे थे कि पीछे से आई कार ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। इससे दोनों घायल हो गए। दुर्घटना से कार के शीशे भी टूट गए और ट्रैफिक भी प्रभावित हुआ। घायल युवकों को अस्पताल भिजवाया गया है। रातानाडा थानाधिकारी मूलसिंह भाटी ने बताया कि कार को जब्त कर लिया गया। कार में तीन युवक सवार बताए गए।

इनमें से पुलिस ने माता का थान निवासी आकाश पुत्र संपत राम को पकड़ लिया और थाने ले गई। घटना में अग्रिम जांच जारी है। गौरतलब है कि इन दिनों सड़कों पर लापरवाही से गाड़ियां चलाने की घटनाएं बढ़ गई है। दो बार पहले भी ऑडी कार की टक्कर से तीन लोगों की जान जा चुकी हैं।

खबरें और भी हैं...