पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गुमानसिंहपुरा में हादसा:कार ने बाइक को टक्कर मारी, छात्र की मौत, कार अनियंत्रित होकर पानी की खेळी में जा घुसी

शेरगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शेरगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र में वैन की टक्कर से एक बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार रतनगढ़ (गुमानसिंहपुरा) निवासी 18 वर्षीय ओमाराम पुत्र रामूराम सुथार शेरगढ़ से अपनी ढाणी रतनगढ़ (गुमानसिंहपुरा) जा रहा था कि शुक्रवार को सवेरे करीब 8:30 बजे गुमानसिंहपुरा मुख्यालय पर मोटर साईकिल को पीछे से वैन चालक मोहित पुत्र गुरुमुख सिंधी निवासी चौपासनी हाउसिंग बोर्ड जोधपुर ने गाड़ी को तेज व लापरवाही से चलाकर टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

उसे शेरगढ़ अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव का शेरगढ़ अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। मृतक कक्षा 11 वीं का छात्र था। वह जोधपुर पढ़ रहा था लेकिन अब वह गुमानसिंहपुरा में ही संचालित स्कूल में प्रवेश लेना चाह रहा था। बाइक चालक कुंभाराम पुत्र दलाराम सुथार बाल-बाल बच गया।

पुलिस ने घेवरराम पुत्र ईश्वरराम सुथार निवासी रतनगढ़ (गुमानसिंहपुरा) की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया है। वैन गाड़ी की स्पीड इतनी तेज थी कि अनियंत्रित होकर सड़क से उतर कर गुमानसिंहपुरा मुख्यालय पर टंकी के निकट स्थित खेली से टकरा गई। इस हादसे में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। घटना के बाद घायल को मौजूद भैराराम व अभयसिंह के सहयोग से उन्हें शेरगढ़ अस्पताल लाया गया। हैड कांस्टेबल मांगीलाल, हैड कांस्टेबल मुकेश, होम गार्ड सुमेरसिंह ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें