• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jodhpur
  • The Car Overturned Several Times After Hitting The Nilgai With High Speed, The Young Man's Breath Stopped Till He Reached The Hospital.

नील गाय से टकराकर पलटी कार, युवक की मौत:तेज रफ्तार के साथ एक कार नील गाय से टकराने के बाद कई बार पलटी, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत

जोधपुर23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

डांगियावास बाईपास पर शुक्रवार को एक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। तेज रफ्तार के साथ एक कार नील गाय से टकराने के बाद पलट गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक की एमडीएम अस्पताल पहुंचाने तक मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार गोटन क्षेत्र के चौहान नगर निवासी गणपतसिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका भाई जोधपुर से गांव आने के लिए डांगियावास बाईपास से होकर आ रहा था। जालेली फांटा के समीप सड़क पर यकायक एक नीलगाय सामने आ गई। कार नील गाय से टकराने के बाद पलट गई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि नील गाय से कार बहुत तेज रफ्तार के साथ नील गाय से टकराई और कई बार पलटी खाने के बाद सड़क से कुछ दूरी पर जाकर थम गई। लोगों ने हाथों हाथ कार में फंसे विक्रमसिंह को बाहर निकाला। बुरी तरह से घायल विक्रम को एमडीएम अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन तब तक उसकी सांसें थम चुकी थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया।

उल्लेखनीय है कि जोदपुर क्षेत्र में नील गाय की संख्या तेजी से बढ़ रही है। आसपास के गांव ही नहीं बल्कि शहर में कई स्थान पर नील गाय विचरण करते हुए नजर आ जाती है। बेहद मजबूत मानी जाने वाली नील गाय की रफ्तार भी बहुत तेज होती है। ऐसे में इनके यकायक सड़क पर आने से पूर्व में भी कई हादसे हो चुके है।