• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jodhpur
  • The Case Of The Railway Community Building, The Police Is Investigating The Recording Of The Drone To Find Out Who Stole The Money And Jewelry.

शादियों में चोरी का रुक नहीं रहा सिलसिला:रेलवे सामुदायिक भवन का मामला, कन्यादान की रकम व गहने चुराने वाले का पता लगाने ड्रोन की रिकॉर्डिंग खंगाल रही पुलिस

जोधपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शहर में इस प्रकार की यह चौथी वारदात है। - Dainik Bhaskar
शहर में इस प्रकार की यह चौथी वारदात है।

शहर में शादी समारोह से रकम और गहने चोरी होने का सिलसिला थम नहीं रहा है। रेलवे सामुदायिक भवन में चल रहे एक शादी समारोह से कन्यादान की रकम और गहने पार हो गए। बैग में 86 हजार रुपए, सोने की अंगूठी और चांदी की पायल की जोड़ी थी। शहर में इस प्रकार की यह चौथी वारदात है। पुलिस हमेशा की तरह आसपास सीसीटीवी कैमरे और ड्रोन की रिकॉर्डिंग खंगाल रही है। रातानाडा पुलिस ने बताया कि भैरू विलास मकान नंबर 7 में रहने वाले रोहित कुमार पुत्र नंदकिशोर की ओर से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसके परिवार में शादी का आयोजन रेलवे सामुदायिक भवन रिक्तिया भैरूजी चौराहा के समीप चल रहा था। मंगलवार अलसुबह परिवार के लोग स्टेज कार्यक्रम में व्यस्त थे। पास में ही एक बैग रखा था, जिसमें कन्यादान के लिए 86002 रुपए, एक सोने की अंगूठी, चांदी की पायल जोड़ी रखी हुई थी। मेहमानों के बीच एक अनजान शख्स घूम रहा था। वह पिछले तीन चार घंटों से साथ था।

इस बीच मौका पाकर वह बैग चुराकर ले गया। पुलिस ने बताया कि जिस रास्ते से वह निकला, वहां पर सीसीटीवी कैमरे नहीं हैं, मगर आसपास लगे कैमरों से पता लगाया जा रहा है। शादी में लगाए ड्रोन कैमरे से भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

मैरिज प्लेस-सामुदायिक भवन बन रहे निशाना, शादियों में पड़ रहा रंग में भंग शहर में शादी समारोह स्थलों से बैग और अटैची चोरी की यह चौथी वारदात है। इससे पहले भी रातानाडा की एक होटल, एक सामुदायिक केंद्र, चौपासनी हाउसिंग बोर्ड और देवनगर थाना इलाके में मैरिज प्लेस में वारदात हो चुकी है। शादी समारोह में खुशी के मौके पर रंग में भंग हो रहा है। पुलिस ऐसे मामलों में हमेशा की तरह लाचार ही नजर आ रही है।

खबरें और भी हैं...