अभियान के प्रति जागरुकता दौरा:प्रशासन शहरों के संग अभियान की जानकारी देने आयुक्त पहुंचे भीतरी शहर

जोधपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आयुक्त ने शिविरों का लाभ उठाने का आह्वान किया। - Dainik Bhaskar
आयुक्त ने शिविरों का लाभ उठाने का आह्वान किया।

प्रशासन शहरों के संग अभियान का लाभ आमजन तक पहुंचे, इसको लेकर नगर निगम आयुक्त उत्तर राजेंद्र सिंह कविया ने निगम अधिकारियों के साथ भीतरी शहर का दौरा किया और पार्षदों व क्षेत्रवासियों से मिलकर इस अभियान के बारे में आमजन को जानकारी दी। कविया ने बताया कि अभियान के दौरान जिन लोगों के पास रियासतकालीन पट्टे हैं, वह रियासत कालीन का पट्टा जमा कराकर नगर निगम का पट्टा ले सकता है। इसके अलावा भी राज्य सरकार ने कई छूट दी है।

अभियान में नाम हस्तांतरण, सयुक्तिकरण, उप विभाजन, भवन निर्माण अनुमति, भू.उपयोग परिवर्तन जैसे कार्यों के लिए भी विशेष छूट दी गई है। इस दौरान अतिरिक्त आयुक्त बजरंग सिंह, उपायुक्त शैलेंद्र सिंह, उपायुक्त रोहित कुमार, एक्सईएन राजेश बोड़ा एसई पीएस तंवर, एक्सईएन संजय माथुर, सीएसआई महेश चांवरिया, सीएसआई अपूर्व पुरोहित संबंधित वार्ड प्रभारी व क्षेत्रीय पार्षद मौजूद थे। कविया ने गंगलाव तालाब में करवाए जा रहे विकास कार्यो का अवलोकन किया।

सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को गेट का कार्य शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिए और तालाब परिसर में मलबा डालने वालों पर कठोर कार्यवाही करने के निर्देश दिए। क्षेत्र के पार्षदों ने उन्हें सफाई, सीवरेज, रोडलाइट के संबंध में अवगत कराया। जिस पर संबंधित वार्ड प्रभारी को आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए गए। आयुक्त कविया ने स्टर्लिंग कंपनी को डोर टू डोर कचरा संग्रहण का कार्य नियमित करने के भी निर्देश दिए।

खबरें और भी हैं...