पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निरिक्षण:निगम आयुक्त ने किया शाखाओं का निरीक्षण हाजिरी रजिस्टर कक्ष में मंगवाए तो लेटलतीफ कर्मचारियों में दौड़ भाग

जोधपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आयुक्त तोमर ने सभी शाखाओं से लंबित पत्रावलियां का ब्यौरा मांगा
  • आयुक्त शाखाओं में निरीक्षण के दौरान लंबित पत्रावलियों की जानकारी ली

नगर निगम आयुक्त रोहिताश्व सिंह तोमर ने सोमवार सुबह उत्तर-दक्षिण के कार्यालय अधीक्षक (ओएस) के साथ सभी शाखाओं का निरीक्षण किया। इसके पहले उन्होंने सभी शाखाओं से उपस्थिति रजिस्टर अपने कक्ष में मंगवा लिए तो लेटलतीफ निगम कर्मचारियों में भागमभाग लग गई। कई शाखाओं में समय पर ऑफिस पहुंचने वाले कर्मचारियों ने अपने साथी कर्मचारियों को फोन कर जल्दी निगम ऑफिस पहुंचने का संदेश दिया।

तोमर सुबह सवा 9 बजे निगम ऑफिस पहुंचे। ओएस (उत्तर) सलामत तुल्ला खान के साथ एक-एक शाखा में जाकर उपस्थित कर्मचारियों से मिले और शाखाओं में सफाई व्यवस्था परखी। इस दौरान दक्षिण के ओएस सुबोध शंकर व्यास भी निरीक्षण में शामिल हुए। तोमर ने सभी शाखाओं के कर्मचारियों व शाखा प्रभारियों से संबंधित शाखा में लंबित प्रकरणों की संख्या के साथ लंबित रहने का कारण स्पष्ट रूप से मांगा। आयुक्त ने संबंधित रिपोर्ट मंगलवार दोपहर तक मांगी है।
उत्तर कार्यालय में कामकाज की संभावना तलाशी
आयुक्त ने सोजती गेट स्थित पुराने भवन में जल्द से जल्द कौन-कौनसी शाखाओं का कामकाज शुरू किया जा सकता है, ओएस व अन्य अधिकारियों से चर्चा कर इसकी संभावना तलाशी। चर्चा में जन्म-मृत्यु पंजीयन, भवन निर्माण, सामान्य शाखा सहित अन्य शाखाओं के कामकाज शुरू करने पर सहमति बनी, अब इस पर फैसला आयुक्त ही करेंगे। तोमर ने लेखा शाखा के अधिकारियों से वित्तीय स्थिति के बारे में जानकारी लेकर बकाया व भुगतान की स्थिति भी देखी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें