पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महिला मित्र के साथ होटल में ठहरे वृद्ध की मौत:अविवाहित था मृतक, लंबे अरसे से रह रहा था महिला मित्र के साथ

जोधपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जोधपुर जिले ओसियां नेवरा रोड पर रहने वाले एक अविवाहित वृद्ध की जोधपुर रेलवे स्टेशन के सामने एक होटल में मौत हो गई। वह 2 जुलाई को अपनी महिला मित्र के साथ आकर होटल में ठहरा था। 5 जुलाई को तबीयत बिगडऩे पर उसे महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कार्रवाई के बाद शव परिजन को सौंप दिया। इसमे कोई शक सुबह जाहिर नहीं किया गया है।

उदयमंदिर पुलिस थाना की अरूण होटल चौकी के प्रभारी एएसआई भंवराराम ने बताया कि ओसियां नेवरा रोड के रहने वाले 70 साल के बद्रीराम पुत्र हीराराम जाट अविवाहित थे। वे पिछले 30 सालों से पंजाब कि लुधियाना शहर में एक होटल पर कार्य करते थे। 10-12 साल से लुधियाना की एक महिला मित्र के साथ में थे। 2 जुलाई को वे अपनी महिला मित्र के साथ जोधपुर आए और रेलवे स्टेशन के सामने स्थित होटल कोहिनूर में ठहरे। 5 जुलाई को बदीराम की अचानक से तबीयत बिगड़ गई। तब होटल स्टाफ को सूचना दिए जाने के साथ ही उन्हें उपचार के लिए एमजीएच में भर्ती करवाया गया। इस बीच महिला मित्र ने उनके रिश्तेदारों को नेवरा रोड से बुलाया।

एएसआई भंवराराम ने बताया कि बाद में बद्रीराम की मौत हो गई। उनका भांजा मानाराम और दो भतीजे भी आए। मगर इन लोगों ने मौत को लेकर कोई शकसुबह जाहिर नहीं किया। बद्रीराम अस्थमा से भी पीडि़त थे। भांजे मानाराम की तरफ से उदयमंदिर थाने में मर्ग की रिपोर्ट दी गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया और परिजन को सौंप दिया गया।

खबरें और भी हैं...