पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:ट्रेलर के टायर चेक कर रहा था ड्राइवर, पीछे से आई कार के चपेट में लेने से मौत

बावड़ी5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

कस्बे में जोधपुर नागौर रोड पर किनारे खड़े ट्रेलर का टायर चेक करते ड्राइवर को पीछे से आई कार ने अपनी चपेट में ले लिया। जिसे ड्राइवर की दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना के बाद कार चालक कार को भगाकर ले गया जिसका पुलिस ने पीछा किया लेकिन कहीं पकड़ में नहीं आया। हालांकि नेतड़ा टोल प्लाजा के सीसीटीवी फुटेज से गाड़ी की पहचान हो गई है।

बावड़ी चौकी प्रभारी एएसआई जालाराम भाकर ने बताया कि तिलवासनी निवासी भाकरराम पुत्र दौलाराम विश्नोई ने एक रिपोर्ट पेश कर बताया कि मेरे चाचा ट्रेलर चलाते हैं। नागौर से ट्रेलर में कुछ सामान भरकर जोधपुर की ओर जा रहे थे। बावड़ी कस्बे में एक पंचर की दुकान के आगे ट्रेलर को खड़ा कर टायर चेक कर रहे थे।

इस दौरान नागौर की तरफ से तेज गति से आई एक कार के चालक ने चाचा अनूपसिंह पुत्र ओंकारसिंह को टक्कर मार दी। जिन्हें अस्पताल ले जाते वक्त बीच रास्ते में ही मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों की सहमति पर बगैर पोस्टमार्टम शव को सुपुर्द किया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement