पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ज्वाला विहार में सूने मकान में 20 लाख की चोरी:परिजन संक्रमित मां को संभालने गए, चोरों ने घर से 20 लाख रुपए उड़ाए

जोधपुर24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

देवनगर थाना इलाके की एक अस्पताल के पास सूने मकान के ताले तोड़कर चोर वहां से जेवरात व बीस हजार रुपए चुरा ले गए। थानाधिकारी सोमकरण ने बताया कि जितेंद्र पुत्र शांतिलाल जैन की ओर से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उनका एक मकान ज्वाला विहार में भी है।

उनकी माता के कोरोना पॉजिटिव होने पर वे देखभाल के लिए ज्वाला विहार वाले मकान में चले गए थे, पीछे से उनका भाई भी बाहर चला गया था। चोरों ने घर के बाहर ताला देख तोड़ दिया। चोर वहां से तीन तोला सोने के जेवरात, एक चांदी की मूर्ति व बीस हजार रुपए चुरा ले गए। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल चोरों की पहचान करने के प्रयास में लगी है।

सेवानिवृत सैन्यकर्मी के साथ 5 हजार रुपए की ठगी: वहीं दूसरी ओर पहाड़गंज निवासी एक सेवानिवृत सैन्यकर्मी के साथ भी पांच हजार रुपए की ठगी हो गई। मामले को लेकर रावल सिंह पुत्र दौलत सिंह की ओर से रिपोर्ट दी गई। जिसमें बताया कि उन्होंने एक कार बेचे जाने का विज्ञापन देखा था।

जिस पर संपर्क किया, तो शातिर ने पहले दस्तावेज भेजने के नाम पर पांच हजार रुपए मांगे, जोकि ट्रांसफर करवा दिए। इसके बाद फिर शातिर ने रुपयों की डिमांड की, तो संदेह हुआ और रावल सिंह ने रुपए ट्रांसफर करने की बजाय पांच हजार वापस मांग लिए। पर शातिर ने नंबर ही बंद कर दिया।

खबरें और भी हैं...