जोधपुर में बेखौफ बदमाश:जानलेवा हमले का बदला लेने पहुंचे हिस्ट्रीशीटर ने दाग दी गोलियां

जोधपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जोधपुर के किर्ति नगर में फायरिंग की घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar
जोधपुर के किर्ति नगर में फायरिंग की घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस।

जोधपुर में बदमाशों के बौसले बढ़ते जा रहे है। वे बेखौफ होकर फायरिंग कर भाग निकल रहे है। कमिश्नरेट की जिस थाना पुलिस ने गुरुवार को अवैध हथियार के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया, उसके अगले दिन शुक्रवार को उसी थाना इलाके में बेखौफ बदमाश ने फायरिंग की। माता का थान थाना इलाके के कीर्ति नगर में शुक्रवार रात जानलेवा हमले का बदला लेने के लिए एक हिस्ट्रीशीटर ने अपने साथी संग एक युवक के घर पहुंचकर फायरिंग की। बीचबचाव में आए पड़ोसी की आंख को छूकर गोली निकली। घटना के बाद फरार हमलावरों की पुलिस रात भर तलाश करती रही, पर सुराग नहीं लगा। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार तीन-चार राउंड फायर किए गए।

एडीसीपी भागचंद ने बताया कि माता का थान क्षेत्र में रहने वाला राहुल कच्छावाहा और अविनाश के बीच पुरानी रंजिश चली आ रही है। दीपावली से पहले अविनाश ने राहुल पर जानलेवा हमला कर उसके हाथ-पैर तोड़े थे। तब से राहुल इसको लेकर खुन्नस बांधे हुए था। इस बारे में नागौरी गेट थाने में अविनाश के खिलाफ केस दर्ज होने के साथ उसे गिरफ्तार भी किया गया था। शुक्रवार रात को राहुल अपने साथी को लेकर बाइक पर अविनाश के घर पहुंचा और वहां पर बहसबाजी करने लगा। तब पड़ोसी सुरेश नागौरी ने बीचबचाव का प्रयास किया। इस दौरान राहुल ने फायरिंग कर दी और गोली सुरेश की आंख के पास से छूकर निकल गई। आंख पर हल्की चोट लगी।

वारदात की सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी वहां पहुंचे। पुलिस इसकी तस्दीक में जुटी है। एडीसीपी भागचंद ने बताया कि आरोपियों की तलाश में पुलिस की तरफ से क्षेत्र में नाकाबंदी करवाई गई। उनकी तलाश की जा रही है। अविनाश के खिलाफ भी प्रकरण दर्ज हैं। गत दिनों नागौरी गेट थाने में ही केस दर्ज हुआ था। गौरतलब है कि राहुल के खिलाफ पूर्व में भी कई प्रकरण दर्ज हैं। वह माता का थान थाने का हिस्ट्रीशीटर है।

खबरें और भी हैं...