• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jodhpur
  • The Husband Left The Wife And Went To Work, When He Returned, The Wife Was Already Married, The Troubled Husband Filed A Case.

पत्नी ने की दूसरी शादी, पति परेशान:पत्नी को छोड़ मजदूरी करने गया था गुरुग्राम, वापस लौटा तो पत्नी की हो चुकी थी दूसरी शादी; परेशान पति ने मामला करवाया दर्ज

जोधपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाने में दर्ज हुआ मामला। - Dainik Bhaskar
थाने में दर्ज हुआ मामला।

जोधपुर जिले के आसोप में एक पति को पत्नी को छोड़ मजदूरी करने जाना भारी पड़ गया। जब वह बाहर से लौटा तो उसकी पत्नी की दूसरी शादी हो चुकी थी। परेशान पति ने ससुराल पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पति को न्यायालय की शरण लेनी पड़ी और इस्तगासे के माध्यम से आसोप थाने में मामला दर्ज करवाया है।

आसोप एएसआई महिपाल ने बताया कि राजूराम राव ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है। उसने आरोप लगाया कि ससुराल पक्ष ने तलाक के बिना उसकी पत्नी का विवाह कही ओर कर दिया। गहने भी नहीं लौटाए। इस पर ससुराल पक्ष ने कहा कि उनकी बेटी को परेशान करता था। इसलिए शादी कही ओर कर दी। एएसआई ने बातया कि दोनों पक्षों को कल बुलाकर जांच की जाएगी।

यह है मामला

भोपालगढ़ निवासी राजूराम का 2011 में खींवसर के नाहरसर निवासी रेखा के साथ विवाह हुआ था। दोनों का एक बच्चा भी है। राजूराम गुरुग्राम में ही अपनी पत्नी के साथ मजदूरी करता था। कोरोना के चलते वापस अपने गांव आ गया। उस समय रेखा गर्भवती थी। इसलिए कुछ समय रुकने के बाद राजूराम अकेला ही वापस गुरुग्राम चला गया। हाल ही में 25 अगस्त को जब वह वापस आया तब पता चला की उसकी पत्नी का विवाह विनोद के साथ हो गया है। रेखा के पिता लक्ष्मणराम ने अप्रैल में उसका विवाह विनोद से करवा दिया।

राजूराम ने रेखा से बच्चा और उसके परिवार के गहने देने की बात कही तो उसने इनकार कर दिया। इस पर उसने ससुर लक्ष्मणराम, सास शांति देवी, साले रंगलाल और रवि ने साजिश कर विनोद से 5 लाख रुपए लेकर उसकी पत्नी का दूसरा विवाह करवाने का आरोप लगाया। राजूराम की रिपोर्ट पर पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

बताया जा रहा है कि राजूराम पहले गुरुग्राम और खींवसर में भी मामला दर्ज करवा चुका है। अब आसोप थाने में मामला दर्ज करवाया है।

खबरें और भी हैं...