• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jodhpur
  • The Marriage Took Place Only One And A Half Years Ago, The Brother Of The Deceased Gave A Report Alleging Dowry Death, Husband Arrested

पति से झगड़े के बाद पत्नी ने जान दी:डेढ़ साल पहले ही हुई थी शादी, मृतका के भाई ने दहेज हत्या का आरोप लगा रिपोर्ट दी, पति गिरफ्तार

जोधपुर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतका के भाई ने बहनोई चांदमोहन के खिलाफ दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दी। - Dainik Bhaskar
मृतका के भाई ने बहनोई चांदमोहन के खिलाफ दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दी।

बासनी थाना इलाके की श्रमिक कॉलोनी में रहने वाली एक विवाहिता ने पति से झगड़े के बाद फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। बिहार से भाई के आने के बाद उसने दहेज हत्या में बहनोई के खिलाफ केस दर्ज करवाया। इस पर पुलिस ने पति को गिरफ्तार किया।

थानाधिकारी पाना चौधरी ने बताया कि बिहार के बस्तर में दिनारा निवासी रूनी देवी (23) की शादी बिहार के ही रामनगर नोखा निवासी चांदमोहन पुत्र नागेश्वर चौधरी के साथ डेढ़ साल पहले हुई थी। दोनों यहां बासनी श्रमिक कॉलोनी में किराए के मकान में रहते थे। चांदमोहन मजदूरी करता है। 3 जनवरी को दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। बाद में वह काम पर चला गया। इसके बाद उसकी पत्नी रूनी ने घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। शाम को लौटा तब घटना का पता लगा।

पुलिस को सूचना मिलने पर शव को एम्स अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और उसके पीहर पक्ष को सूचना दी। मृतक का भाई टुनटुन कुमार परिजन के साथ जोधपुर पहुंचा। शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सुपुर्द किया। उसके भाई ने बहनोई चांदमोहन के खिलाफ दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दी।

खबरें और भी हैं...