जोधपुर उपद्रव:दवाई लेने निकले युवक के पीठ पर चाकू मारने वाला उपद्रवी गिरफ्तार, धारदार चाकू बरामद

10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कासिम इकबाल। - Dainik Bhaskar
कासिम इकबाल।

सोनारों का बास में उपद्रव के दौरान दवा लेने निकले युवक की पीठ पर चाकू घोंपने के आरोपी को सदर थाना पुलिस और डीएसटी ने गिरफ्तार किया है। वारदात में प्रयुक्त धारदार चाकू भी बरामद किया है। आरोपी सोनारों का बास में हुए उपद्रव में शामिल था। उसी ने पीछे जाकर बाइक पर जान बचाकर भाग रहे युवक के पीठ के पीछे चाकू मारा।

एसीपी सेंट्रल रंजीता शर्मा ने बताया कि चाकूबाजी का मामला सामने आने के बाद एक टीम का गठन किया गया। इसमें सदर बाजार थानाधिकारी बंशीलाल और डीएसटी प्रभारी दिनेश डांगी की अगुवाई में टीम गठित की गई। जिसने चाकूबाजी की घटना के बाद क्षेत्र में उपद्रव फैलाने वाले सोजती गेट के मेड़ती सिलावटों का बास स्थित मदरसा फैज मोहम्मदी के सामने निवासी कासिम इकबाल (39) पुत्र मोहम्मद इकबाल मेड़ती सिलावट काे गिरफ्तार किया। आरोपी पेशे से मार्बल व टाइल फिटिंग का ठेकेदार है। जिसने चाकू से दीपक पर जानलेवा हमला किया था।

गौरतलब है कि घंटाघर के पाल हाउस निवासी लोकेश सिंह ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि 3 मई को सुबह करीब 11 बजे वह अपने भाई दीपक के साथ मोटरसाइकिल पर मोती चौक से होते हुए जालोरी गेट दवा लेने जा रहा था। जब सोनारों की गली पहुंचे तो वहां 150 लोग हाथों में हथियार लहराते हुए नारेबाजी कर रहे थे। वहां मौजूद लोगों ने मारने की नीयत से युवक के पीठ पर चाकू से वार किया। इससे चाकू उसकी पीठ में ही फंस गया।

एमडीएम में ऑपरेशन के बाद दीपक को अस्पताल से छुट्‌टी दे दी गई है। वह अभी भी पीठ के बल नहीं लेट पा रहा। हालांकि उसकी हालत में अच्छा सुधार बताया जा रहा है।