सोशल मीडिया पर दोस्ती, अपहरण कर रेप:पत्नी को छोड़ चुके युवक से दो बच्चों की मां की हुई थी दोस्ती, शादी का झांसा देकर दुष्कर्म

जोधपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

जोधपुर शहर में रहने वाली दो बच्चों की मां के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। महिला का कहना है कि दोनों के बीच जान पहचान सोशल मीडिया के माध्यम से हुई। दोस्ती बढ़ने पर आरोपी उसके घर आ पहुुंचा। अपहरण कर देश के कई इलाकों में घुमाया। यौन शोषण करता रहा। अब उसे लाकर छोड़ दिया। पीड़िता ने अब थाने में केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने इसमें अब गहनता से तफ्तीश आरंभ की है। उसका आज मेडिकल करवाया गया है।

पुलिस ने बताया कि एक शादीशुदा महिला की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह सोशल मीडिया पर उसकी दोस्ती नरेंद्र सोनी नाम के शख्स के साथ हुई थी। फिर दोस्ती बढ़ने पर एक दिन नरेंद्र उसके घर पर आ गया। शादी का दबाव बनाने के साथ अपहरण कर ले गया। उसे पहले सरदारशहर लेकर गया। इसके बाद देश के कई इलाकों में लेकर गया। जहां होटलों में रुकवाने के साथ उससे दुष्कर्म करता रहा। इस दौरान अपने एक दोस्त के साथ मिल मेरे सारे गहने भी हड़प लिए।

रिपोर्ट में बताया कि आरोपी युवक का अपनी पत्नी के साथ तलाक हो चुका है। सोने-चांदी के गहने बनाने का काम करने वाले इस युवक की दोस्ती इस महिला के साथ हो गई। पत्नी से अलग रह रहे युवक ने उसे शादी का झांसा दिया। अपने साथ ले गया। महिला के गायब होते ही उसके परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज करवा दी। पुलिस अब यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि यह प्रेम प्रसंग का मामला है। वास्तव में महिला का अपहरण करने के बाद उसके साथ दुष्कर्म किया गया।