कपड़ों पर सुसाइड नोट चिपका फंदे पर लटका युवक:लिखा- पत्नी के चार-पांच लोगों से अवैध संबंध, ढंग से बात भी नहीं करती

जोधपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पत्नी के व्यवहार से आहत हो अपने शरीर पर इस तरह सुसाइड नोट को चिपका कर फंदे पर झूल गया पति। - Dainik Bhaskar
पत्नी के व्यवहार से आहत हो अपने शरीर पर इस तरह सुसाइड नोट को चिपका कर फंदे पर झूल गया पति।

जोधपुर जिले के चौरडिया गांव में पत्नी के व्यवहार से परेशान हो एक व्यक्ति ने सुसाइड कर ली। अपने खेत के एक पेड़ पर फंदा लगा जान देने वाले इस व्यक्ति ने सुसाइड नोट भी अपने शरीर पर चिपका रखा था। सुसाइड नोट में उसने पत्नी के चरित्र आरोप लगाए हैं। नोट में लिखा की पत्नी के 4-5 लोगों से अवैध संबंध हैं।

चौरडिया गांव के चालीस वर्षीय भींयाराम मेघवाल का शव आज एक खेत के पेड़ से लटकता हुआ मिला। परिजनों ने देखा तो उन्होंने अन्य लोगों को बुलाया। तब तक भींयाराम की मौत हो चुकी थी। बाद में लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतरवा कर देचू अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया।

ये लिखा सुसाइड नोट में

थानाधिकारी राजेश ने बताया कि भींयाराम ने अपने शरीर पर सुसाइड नोट को चिपका कर फंदा लगा आत्महत्या की। इस सुसाइड नोट में लिखा है कि उसकी पत्नी लंबे समय से उसके साथ बहुत गलत व्यवहार करती आ रही है। पत्नी उससे बात तक करना पसंद नहीं करती। उसने आरोप लगाया कि पत्नी के चार-पांच लोगों के साथ अवैध संबंध है। इस कारण परेशान होकर वह अपनी जान दे रहा है। उन्होंने बताया कि सुसाइड नोट से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की है। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंपा गया है।