पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बदहाली:डिगाड़ी-सारण नगर की सड़कें 4 विभागों के फेर में फंसी होने से दुर्दशा की शिकार

जाेधपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • टूटी सड़कों पर पानी-मिट्‌टी जमा होने से वाहन चालक गिरकर चोटिल हो रहे

नगर निगम का पुराना वार्ड नंबर 57 (अब 79) की सड़कें चार विभागाें के फेर में फंसी हाेने से दुर्दशा का शिकार हैं। बारिश के कारण टूटी सड़काें की स्थिति और भी खराब हाे गई है, जिसके कारण दुपहिया वाहन चालकाें काे दिक्कताें का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि अभी पीडब्ल्यूडी ने डिगाड़ी चाैराहे से सैनिक पुरी तक की सीसी राेड बनाई, जिससे यहां से गुजरने वाले वाहन चालकाें काे थाेड़ी राहत मिली, लेकिन आसपास की अन्य सड़काें के टूटी हाेने से हालात काफी विकट हैं।

डिगाड़ी फांटे से डिगाड़ी गांव की तरफ आने वाली मुख्य सड़क, डिगाड़ी, सारण नगर, शिकारगढ़, यादे नगर, केशर काॅलाेनी, रूप नगर और राजेंद्र नगर की कई छाेटी-बड़ी काॅलाेनियाें काे लिंक करने वाली प्रमुख सड़कें टूटी हाेने से राहगीर व वाहन चालक स्लिप हाे रहे हैं और इनके कारण बड़े हादसे की आशंका बनी हुई है।

20 साल से यही हालात

यहां पिछले 20 वर्षों से सड़कें जस की तस हैं। बारिश में हालात बदतर हाे जाते हैं। पूर्व पार्षद आईदानराम सारण ने बताया कि कुछ सड़काें के टेंडर निगम ने कर रखे हैं, लेकिन ठेकेदार काम नहीं कर रहा है। जेडीए में भी कुछ सड़काें के काम हाेने हैं, कुछ सड़काें के लिए टेंडर लगने हैं, इसके बाद काम चालू हाे जाएंगे। इधर, निगम-जेडीए के अफसराें का कहना है कि बारिश के कारण कुछ काम शुरू हाेने थे, लेकिन अब कुछ दिनाें बाद शुरू हाे जाएंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें