पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुठभेड़:पीछा करती पुलिस पर फायर करता बदमाश बोला- सरेंडर नहीं करूंगा, मार दो, नहीं तो मैं मार दूंगा

जोधपुर/ओसियां10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • फरार वांछित का 4 किमी पीछा किया, कमर व जांघ पर गोली मार पकड़ा
  • आरोपी के खिलाफ विभिन्न थाने में अपराध के कई प्रकरण हैं दर्ज

सूरसागर पुलिस ने सोमवार को लंबे समय से फरार एक वांछित को चार किमी तक पीछा कर पकड़ा। पुलिस व बदमाश के बीच मुठभेड़ के दौरान दोनों ओर से लगातार फायर किए गए। बदमाश की कमर व पैर की जांघ में गोली लगने से वह पकड़ा गया। पीछा करने के दौरान सब-इंस्पेक्टर ने बदमाश को सरेंडर करने से कहा, लेकिन बदमाश लगातार फायर करता रहा और बोला कि सरेंडर नहीं करूंगा, या तो मुझे मार दो, नहीं तो मैं मार दूंगा। बाद में बदमाश को एमडीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया। फिलहाल वह खतरे से बाहर बताया गया है।

डीसीपी पश्चिम आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि सोमवार को सूरसागर पुलिस ने जाखड़ों की ढाणी नारवा निवासी घनश्याम पुत्र ताराचंद जाट को गिरफ्तार किया। आरोपी वर्ष 2019 के दो मामलों शराब का ठेका लूटने व मारपीट के मामले में वांछित था। पूछताछ में उसने बताया कि उसका साथी प्रेमाराम भी तीन दिन पहले हुए फायरिंग मामले में उसके साथ था।

उसने हरियाणा से हथियार मंगवाया है। इस पर सूरसागर थाने के सब-इंस्पेक्टर भंवरसिंह व जाब्ता उसे गिरफ्तार करने रवाना हुए। जाखड़ों की ढाणी में उसे एक गाड़ी में चार जनों के साथ देखा तो पीछा करना शुरू किया। आरोपी गाड़ी दौड़ाने लगा। इस दौरान उसने पुलिस पर फायर किया, जिससे कांस्टेबल राजूराम बाल बाल बच गए।

पुलिस ने भी जवाब में गोली चलाई, जो बदमाश की गाड़ी के टायर पर लगी। टायर ब्लास्ट होने से सभी गाड़ी छोड़ चावंडिया के धोरों में भागने लगे। बदमाश प्रेमाराम ने फिर पुलिस पर फायर किया। पुलिस ने फायर किया तो एक गोली प्रेमाराम की कमर में और दूसरी जांघ में लगी। इससे वह नीचे गिर गया और पुलिस ने उसे पकड़ लिया। वहीं उसके साथी भागने में कामयाब हो गए।
लूट, डकैती, जानलेवा हमले के कई मामले हैं दर्ज
सूरसागर थानाधिकारी किशनलाल ने बताया कि बदमाश प्रेमाराम खोत पर लूट, डकैती, मारपीट, गंभीर चोट पहुंचाना, चोरी, धमकी व बंधक बनाने आदि के कई मामले दर्ज हैं। आरोपी के खिलाफ मथानिया, चौहाबो, ओसियां ग्रामीण व शास्त्रीनगर थाने में प्रकरण दर्ज हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें