पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी:ज्वैलरी शॉप का ताला तोड़ चोर ले उड़े आधा किलो चांदी-सोना

जोधपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चौहाबो और बनाड़ थाना क्षेत्र के दो सूने मकानों में सेंध, नकदी व कीमती सामान चोरी

शहर में एक ज्वैलरी शॉप और दो मकानों में चोरी के मामले थानों में दर्ज हुए। मंडोर थाना इलाके की एक ज्वैलरी शॉप के ताले तोड़ चोर जेवर चुरा ले गए तो चौहाबो व बनाड़ थाना क्षेत्र के मकानों से कीमती सामान पार हो गया। मंडोर थाना इलाके के शंकर मठ हंसलाव की पाल के पास स्थित एक ज्वैलरी शॉप में गुजरी रात चोरों ने ताले तोड़ आधा किलो चांदी व सोना सहित नकदी चुरा ली।

मंडोर थानाधिकारी दिलीप कुमार खदाव ने बताया कि कानसिंह कॉलोनी नयापुरा निवासी ज्ञानचंद सोनी ने रिपोर्ट देकर बताया कि हंसलाव की पाल शंकर मठ के पास उसकी ज्वैलरी शॉप है। 11 जुलाई की देर रात को चोरों ने दुकान के ताले तोड़ चांदी के करीब 520 ग्राम आइटम जिनमें मादलिया, बिछुड़ियां. पायजेब के साथ सोने के कुछ लूंग जोड़ी और दो हजार की नकदी चुरा ली।

रविवार सुबह दुकान पहुंचे तो चोरी का पता चला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दुकान व आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले। वहीं आदेश्वर नगर चौपासनी हाउसिंग बोर्ड निवासी शिवलाल पालीवाल ने थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि 2 जुलाई से 4 जुलाई के बीच घर सूना था। इस दौरान चोरों ने ताले तोड़ घर में रखे 20 हजार रुपए व सोने-चांदी के जेवर चोरी कर लिए।

वहीं बनाड़ थाना पुलिस ने बताया कि मूल रूप से आसोप के रजासनी हाल सूरज विहार गुजरावास निवासी जसवंत सिंह ने रिपोर्ट देकर बताया कि गुजरी रात चोर घर में सेंध लगा पानी की मोटर, टेलीविजन और अन्य सामान चुरा ले गए। घटना के वक्त घर में कोई नहीं था। पुलिस तीनों मामलों की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें