पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मौत के बाद उनके द्वारा हस्तलिखित कविता वायरल:पंचायत के बाहर खड़े ग्राम विकास अधिकारी को ट्रेलर ने लिया चपेट में, मौके पर मौत

जोधपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दुर्घटना के बाद जमा भीड़। - Dainik Bhaskar
दुर्घटना के बाद जमा भीड़।
  • मौत के बाद उनके द्वारा हस्तलिखित कविता जिदंगी की यही कहानी सोशल मीडिया पर वायरल

ग्राम पंचायत के बाहर खड़े ग्राम विकास अधिकारी को ट्रेलर ने चपेट में लिया। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। वहीं मौत के बाद उनकी हस्तलिखित कविता सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है। थानाधिकारी अचलदान ने बताया कि छोटूसिंह पुत्र लादूसिंह चारण निवासी बिलाड़ा ने रिपोर्ट देते हुए बताया कि मेरा पुत्र मुरारदान चारण उम्र 34 साल ग्राम पंचायत उदलियावास में ग्राम विकास अधिकारी के पद पर कार्यरत था।

दोपहर को ग्राम पंचायत कार्यालय के बाहर अपनी साइड में खड़ा था। तब ही खारिया मीठापुर की साइड से चालक ने तेज व लापरवाही से चलाता हुआ ट्रेलर लेकर आया और साइड में खड़े मेरे बेटे को टक्कर मार दी। जिससे उसके कई जगह चोटें आई और मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने डिवाइडर बनाने की मांग की।

उपनिरीक्षक नंदकिशोर वैष्णव व पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों से समझाइश कर रास्ता खुलवाया तथा शव को बिलाड़ा मोर्चरी भिजवाया। मृतक ग्राम विकास अधिकारी मुरारदान को लेखन का शौक था। ऐसे में दुर्घटना में उनकी मौत के बाद उनकी हस्तलिखित कविता जिदंगी की यही कहानी सोशल मीडिया पर खूब शेयर की गई।

चारण की हस्तलिखित कविता।
चारण की हस्तलिखित कविता।
खबरें और भी हैं...