आरटीओ ऑफिस के गार्ड से मारपीट:ट्रक का चालान काटने से खफा ड्राइवर के साथियों ने गार्ड की जमकर की धुनाई

जोधपुर6 महीने पहले
जोधपुर में आरटीओ कार्यालय के गार्ड की पिटाई करता युवक।

शहर के बोरानाडा पुलिस थाना क्षेत्र में डीपीएस चौराहे के समीप आरटीओ की महिला अफसर के गार्ड के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की। आरटीओ की तरफ से एक ट्रक का चालान बनाया गया था। चालान कटवा कर ड्राइवर ट्रक लेकर निकल गया। इसके बाद उसके साथ के कुछ लोगों ने आरटीओ ऑफिस के गार्ड के साथ मारपीट की और भाग निकले। पुलिस अब वहां लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर बदमाशों का पता लगाने का प्रयास कर रही थी। इस बीच शाम को गार्ड के साथ मारपीट का वीडियो सामने आया।

थानाधिकारी किशनलाल ने बताया कि आरटीओ अधिकारी अंजू बोहरा एवं उनकी टीम द्वारा डीपीएस चौराहे से डालीबाई मंदिर चौराहा के बीच वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। तब एक ट्रक को रोक ऑनलाइन चालान बनाया गया। चालान बनाने के बाद ट्रक का ड्राइवर वहां से निकल गया, लेकिन उसके साथ वाले लोगों ने आरटीओ अधिकारी बोहरा के गार्ड से मारपीट की और राजकार्य में बाधा डाली। थानाधिकारी किशनलाल ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे हैं। इसके आधार पर बदमाशों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। आरटीओ की अधिकारी अंजू बोहरा की तरफ से थाने में राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कराया गया है।

इस बीच शाम को सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कुछ लोगों ने गार्ड की जमकर धुनाई की। बाद में कुछ लोगों ने बीच-बचाव कर उसे छुड़ाया। इससे पहले लोगों ने वहां जीप में बैठी अंजू बोहरा को घेर कर उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई। लोगों का आरोप था कि खड़े ट्रक का चालान काट लिया गया। वहीं कुछ अन्य ड्राइवरों ने जबरन चालान काटने का आरोप लगाया। इस बीच किसी ने गार्ड को पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। जिसे कुछ लोगों ने बड़ी मुश्किल से छुड़ाया।