पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कंटेनमेंट जोन घोषित:चौहाबो के सेक्टर 16 (वार्ड 18) की दो गलियों को कंटेनमेंट जोन बनाया, बेरिकेड्स भी लगाए

जोधपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चौहाबो सेक्टर 16 में कंटेंमेंट जोन घोषित कर मंगलवार को बेरिकेड्स लगाए गए। - Dainik Bhaskar
चौहाबो सेक्टर 16 में कंटेंमेंट जोन घोषित कर मंगलवार को बेरिकेड्स लगाए गए।

चौहाबो के सेक्टर 16 दशहरा मैदान के आसपास कोरोना पॉजिटिव मरीजों के खुले घूमने की शिकायत के बाद मंगलवार को कलेक्टर इंद्रजीत सिंह के आदेश पर निगम दक्षिण के वार्ड 18 की दो गलियों को कंटेनमेंट जोन घोषित करते हुए बैरिकेड्स भी लगाए हैं।

चौहाबो के सेक्टर 16 स्थित दशहरा मैदान के आसपास 10 से 12 मौत होने और करीब 50 लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद खुले घूमने और पार्षद विक्रमसिंह पंवार के कलेक्टर को पत्र लिखने के बाद मंगलवार को मसूरिया जोन के इंसिडेंट कमांडर व उपायुक्त रोहित कुमार ने सिंधी धर्मशाला वाली गली और खंडेलवाल भवन के पास वाली गली को कंटेनमेंट जोन घोषित किया।

जेट एक्शन : सुबह 11 बजे बाद खुले 16 प्रतिष्ठान सीज
जोधपुर| निगम पुलिस की जॉइंट एनफोर्समेंट टीम ने सुबह 11 बजे बाद खुले 16 प्रतिष्ठानोंं काे सीज किया। रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े की सख्ती से पालना करवाने के लिए जेट उत्तर की टीम ने एसीपी शिवनारायण चौधरी की अगवाई में जूनी मंडी स्थित मारुति मोबाइल प्रिंटिंग एंड गिफ्ट, कमल फैंसी स्टोर

आनंद फैंसी स्टोर, क्वालिटी फैंसी स्टोर, मिर्ची बाजार स्थित मोतीलाल राजेंद्र कुमार जैन फैंसी स्टोर, माणक चौक राजू नमकीन भंडार, आडा बाजार स्थित शिव मोबाइल एंड प्रोविजन स्टोर, गुलाब सागर स्थित नारायण सीमेंट, डीएल मेटेरियल, भदवासिया रोड स्थित कुसुम मार्बल, जांभोलाव रेस्टोरेंट को सीज किया।

अतिरिक्त कमिश्नर राकेश गड़वाल की अगवाई में मां भाग्यलक्ष्मी एल्यूमिनियम, पायल पेंट्स एंड हार्डवेयर, आयुषी कलेक्शन, सागर इलेक्ट्रॉनिक्स, मां फुट वियर को सीज किया। वहीं बिना मास्क और सोशल डिस्टेंस नहीं रखने पर 15 चालान काटकर 3400 रुपए का जुर्माना वसूला।

साइकिल पर घर लौट रहे श्रमिक का मोबाइल छीन ले गए तीन बदमाश
क्राइम रिपोर्टर. जोधपुर| बासनी थाना इलाके के मधुबन स्थित रामदेव चौक में साइकिल सवार श्रमिक से बाइक सवार तीन युवक मोबाइल छीन कर ले गए। पुलिस ने गाड़ी नंबर से बदमाशों की तलाश शुरू की है। बासनी पुलिस ने बताया कि मधुबन हाउसिंग बोर्ड में रहने वाले महिपालसिंह पुत्र रावतसिंह ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि सोमवार को वह मजदूरी कर अपनी साइकिल पर घर की तरफ लौट रहा था। तब रामदेव चौक में बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसका मोबाइल छीन लिया और भाग गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें