पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एकतरफा प्यार ने बना दिया हत्यारा:निजी क्लिनिक में लोहे की रॉड से युवक की हत्या, सगाई के बाद से ही उसकी मंगेतर को लेकर आरोपी आए दिन करता था झगड़ा

जोधपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जोधपुर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में मगंलवार को एक युवक की हत्या के बाद मौका मुआयना करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
जोधपुर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में मगंलवार को एक युवक की हत्या के बाद मौका मुआयना करती पुलिस।
  • आरोपी को लिया हिरासत में

जोधपुर शहर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड स्थित सेक्टर 18 में चलने वाले एक निजी क्लिनिक में मंगलवार शाम एक युवक की लोहे की रॉड से वार कर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी वहां पहुंचे और त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया। आरोपी क्लिनिक में ही काम करता है। जबकि मृतक के पास ही स्थित एक मेडिकल की दुकान पर सेल्समैन लगा हुआ था। मृतक की मंगेतर को लेकर इनके बीच कहासुनी होना सामने आया है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है।

पुलिस उपायुक्त पश्चिम आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि गंगाणाा का रहने वाला 18 साल का नरेश भील चौपासनी हाउसिंग बोर्ड स्थित सेक्टर 18 में आई एक निजी क्लिनिक के पास में मेडिकल शॉप पर कार्य करता था। उसकी सगाई हो चुकी थी। निजी क्लिनिक में काम करने वाला एक शख्स उसकी मंगेतर को लेकर अक्सर विवाद करता आ रहा था। आशंका है कि एक तरफा प्यार में विवाद होता था। मंगलवार की शाम को भी नरेश भील और क्लिनिक में काम करने वाले शख्स के बीच उसकी मंगेतर को लेकर विवाद हुआ था। फिर आरोपी ने नरेश के सिर पर लोहे की रॉड से हमला किया। इससे नरेश की मौत हो गई। पुलिस को इसकी सूचना पांच बजे के आस पास हुई।

तब डीसीपी वेस्ट आलोक श्रीवास्तव, एडीसीपी हरफूलचंद, एसीपी प्रतापनगर नीरज शर्मा, चौहाबो थानाधिकारी लिखमाराम आदि वहां पहुंचे। पुलिस ने मौका मुआयना किया और आरोपी को दस्तयाब कर पूछताछ आरंभ की है। मामले में अभी एफआईआर भी दर्ज की जानी है। शव को मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

खबरें और भी हैं...