पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चाकू से लहूलुहान कर भागे:रुपयों के लेन-देन के विवाद में युवक को उसी के दोस्तों ने चाकू से गोदा

जोधपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो।
  • फिर अन्य दोस्त को फोन कर युवक का कत्ल करने का कहा तो उसने पुलिस को सूचना दी

कुड़ी थाना इलाके में रहने वाले एक युवक को उसी के दो दोस्तों ने चाकू से वार कर घायल कर दिया। दरअसल दोस्तों के बीच लेन-देन का विवाद था। गंभीर हालत में युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका उपचार जारी है। घायल युवक ऑनलाइन का काम करता है। दोस्तों ने चाकू से उसके पेट, कमर, पसली, सीने पर वार किए। खास बात यह है कि हमलावर दोस्तों ने अपने एक अन्य दोस्त को उसके कत्ल किए जाने की बात कह दी।

तब पुलिस को सूचना दी गई और घायल को एमडीएम अस्पताल भिजवाया। सब-इंस्पेक्टर साहब सिंह ने बताया कि पाली जिले के मारवाड़ जंक्शन बिठूलाकलां हाल कुड़ी में रहने वाला दीपाराम पुत्र जयंतीलाल ऑनलाइन बिजनेस करता है। उसका अपने दोस्तों कार्तिक व प्रकाश चौधरी से रुपयों के लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा है। मंगलवार सुबह दीपाराम अपने घर पर ही था, तब कार्तिक और प्रकाश चाकू लेकर उसके यहां आए।

दीपाराम ने दरवाजा खोला, तब दोनों ने चाकू से दनादन वार करने शुरू कर दिए और फिर उसे लहूलुहान हालत में छोड़कर भाग गए। बाद में प्रकाश ने अपने एक अन्य मित्र को फोन कर बताया कि दीपाराम का कत्ल कर दिया है। इस पर वह दीपाराम के घर पहुंचा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...