एटीएम में लूट का प्रयास:कायलाना चौराहे पर बैंक ऑफ बड़ोदा के एटीएम में घुसे युवकों ने कैमरा बंद कर की तोड़फोड़, विफल रहने पर भाग निकले

जोधपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

शहर के कायलाना चौराहे के समीप स्थापित बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम में चार दिन पूर्व लूट का प्रयास हुआ, लेकिन लुटेरे एटीएम को उखाड़ने में नाकाम रहे। इस कारण इसमें रखे सारी राशि बच गई। बैंक को घटना की जानकारी तीन दिन बाद पता चल पाई। इसके बाद केस दर्ज कराया गया।

सूरसागर पुलिस के अनुसार बैंक ऑफ बड़ौदा की चांदपोल शाखा के मुख्य प्रबंधक अनुपम पारीक ने मुकदमा दर्ज करवा कर बताया कि कायलाना चौराहे पर उनकी शाखा का एक एटीएम स्थापित किया हुआ है। 26 सितम्बर की रात दो लोग मुंह पर मास्क लगा एटीएम में घुसे। उन्होंने एटीेम में लगे कैमरे को घुमा दिया। साथ ही उसके ऊपर कुछ लगा दिया इस कारण कैमरे ने काम करना बंद कर दिया। उन दोनों युवकों ने वहां लगे एटीएम के अगले हिस्से को तोड़ने का प्रयास किया। इस प्रयास में कुछ हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। वे एटीएम को तोड़ उसमें से राशि निकालने में विफल रहे और वहां से चले गए। इस कारण एटीएम में रखी पूरी राशि सुरक्षित रह गई। पुलिस अब कैमरे में रिकॉर्ड हुए थोड़े से फुटेज के आधार पर दोनों युवकों की तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...