पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:कोरोना टेस्ट के लिए लाया गया चोरी का मुल्जिम गार्ड का धक्का देकर भाग निकला, तलाश जारी

जोधपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जोधपुर का ईएसआई अस्पताल। यहां से आज चोरी का एक आरोपी भाग निकला।
  • पुलिस ने कराई शहर में नाकाबंदी

शहर के प्रतापनगर स्थित ईएसआई अस्पताल में शुक्रवार सुबह चोरी का एक आरोपी पुलिस गार्ड को धक्का देकर भाग निकला। उसे भोजासर पुलिस सुबह कोविड जांच के लिए लेकर जोधपुर आई थी। उसकी फरारी की सूचना पर शहर और आसपास के इलाकों में नाकेबंदी करवाई गई। दोपहर तक उसका पता नहीं चल पाया। सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मुआयना किया।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त उमेश कुमार ओझा ने बताया कि भोजासर पुलिस सुबह साढ़े ग्यारह के आस पास चोरी के एक मुल्जिम राजाराम को कोरोना जांच के लिए जोधपुर लेकर आई थी। उसे लेकर पुलिस गार्ड प्रतापनगर स्थित ईएसआई अस्पताल पहुंचा। तब मुल्जिम राजाराम पुलिस गार्ड को धक्का देकर भाग गया। इसके भागने के साथ ही पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। तुरंत पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचना दिए जाने के साथ ही आस पास के इलाकों में नाकाबंदी करवा तलाश करवाई गई। एडीसीपी ओझा ने बताया कि फरार हुए मुल्जिम की तलाश चल रही है। आस पास सघन सर्च किया जा रहा है। इस बारे में पुलिस की तरफ से प्राथमिकी दर्ज की गई है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें