पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समस्या:स्टेट हाइवे पर जल निकासी नहीं होने से सड़क पर जमा हो रहा पानी

आऊ10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बरसात का मौसम आते ही चाडी में जल जमाव की समस्या का सामना करने के लिए लोग मजबूर हैं। हल्की बारिश से ही चाडी गांव गुजरने वाली स्टेट हाइवे पर यूको बैंक, मुख्य मार्केट, पोस्ट ऑफिस के समीप जल जमाव की समस्या विकराल हो गई। मंगलवार को दोपहर सिर्फ बीस मिनट बारिश हुई जिनसे सड़क तालाब जैसा लगने लगा है।

सड़क पर लगभग एक फीट पानी भर गया जो आवाजाही कर रहे राहगीरों के लिये परेशानी का सबब बन गया है। जलजमाव के कारण लोगों को कीचड़ पानी का सामना करने के लिये मजबूर होना पड़ रहा है। नागौर से जैसलमेर जाने वाली मुख्य सड़क पर हजारों वाहन गुजरते है पानी के अंदर गड्ढे होने से दर्जनों बाइक चालक गिरकर चोटिल हो जाते है।

जल निकासी के लिए स्थाई समाधान नहीं है। जल जमाव से स्थानीय लोगों में आक्रोश है। ग्रामीणों का कि बरसात आते ही जलजमाव की हालत विकराल हो गयी है। ग्रामीणों ने कहा कि मुख्यमार्ग पर जलजमाव की यह समस्या प्रशासन ,राज नेताओं व अधिकारियों से छुपी नहीं है बावजूद समाधान की दिशा में कोई ठोस पहल नहीं होना दुर्भाग्यपूर्ण है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें