पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jodhpur
  • There Was A Scuffle With The Girl Students Who Went To Give A Memorandum To The MLA Madrena In Mathania, Demanding To Fill The Vacant Posts Of Teachers In The College.

तबादला रद्द करने को लेकर विरोध-प्रदर्शन भी किया:कॉलेज में शिक्षकों के रिक्त पद भरने की मांग को लेकर मथानिया में विधायक मदरेणा को ज्ञापन देने गई छात्राओं के साथ की धक्का-मुक्की

जोधपुर/मथानिया6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
विधायक के सामने हिंदी साहित्य के आचार्य का तबादला रद्द को लेकर विरोध प्रदर्शन करती छात्राएं। - Dainik Bhaskar
विधायक के सामने हिंदी साहित्य के आचार्य का तबादला रद्द को लेकर विरोध प्रदर्शन करती छात्राएं।

राजकीय कन्या महाविद्यालय में रिक्त पड़े पदों को भरने व हिन्दी साहित्य के आचार्य डॉ सोहनलाल का तबादला रद्द करने के लिए रविवार को मथानिया आई ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा ज्ञापन को देने पहुंची छात्राओं से धक्का मुक्की हो गई। इससे आक्रोशित छात्राओं ने स्थानीय नेताओं व विधायक के खिलाफ रोष जताया। कन्या राजकीय महाविद्यालय की छात्राओं का 14 सदस्यीय प्रतिनिधि ज्ञापन देने गया था।

प्रमिला, मुमल, कनिष्का, कैलाश कंवर, मीनाक्षी, पूजा, सुमन, रिंकू, पवित्रा, सिमा, ममता, राजेस्वरी, अंजू, निरमा आदि छात्राओं ने बताया कि हम पिछले एक माह से कॉलेज के रिक्त पड़े पदों को लेकर संघर्ष कर रही है। जिसके लिए स्थानीय नेताओं से भी सम्पर्क किया गया। शनिवार को जिला प्रमुख लीला मदेरणा से भी मुलाकात की थी।

रविवार को विधायक दिव्या मदरेणा के आगमन की सूचना पर ज्ञापन देने गई। वहां स्थानीय नेताओं ने एक साइड खड़ा करवा दिया। हमसे ज्ञापन की कॉपी लेकर अपने पास रख ली, विधायक को दी ही नहीं। हमने दूसरी कॉपी विधायक को देनी चाही लेकिन उन्होंने इस पर ध्यान नहीं दिया। बालिकाओं ने कहा कि विधायक को हमारी बात सुननी पड़ेगी। रोष प्रकट करते हुए कहा कि जब तक तबादला रद्द नहीं होता, हमारा विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा।

खबरें और भी हैं...