कार से जानलेवा स्टंट का VIDEO:शादी में जा रहे युवकों ने गाड़ी की विंडो पर बैठकर किया डांस, डीजे की धुन पर तेज रफ्तार में कार दौड़ाते हुए किए खतरनाक स्टंट

जोधपुर4 महीने पहले
यह वीडियो जालोर के चितलवाना का बता रहे हैं। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

सड़क पर देर रात तेज रफ्तार में दौड़ती कार की खिड़की से बाहर लटके हुए लोगों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो जालोर जिले के चितलवाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। कार से स्टंट करते हुए कुछ युवक खिड़की पर बैठ डांस कर रहे हैं। वीडियो वायरल होते ही जालोर पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पुलिस यह वीडियो करीब पांच दिन पुराना बता रही है। यह किसी शादी समारोह का है। कार में सवार युवक भी समारोह में जा रहे थे। कार के आगे तेज धुन में डीजे चल रहा था। तभी अचानक से दो से तीन गाड़ियों में सवार युवक खिड़की से बाहर निकल गेट पर बैठ गए और डांस करने लगे और ड्राइवर कार को लहराने लगा। तभी पीछे से आई एक ओर कार में सवार कुछ युवक खिड़की से निकल गेट पर बैठ गए और डांस करने लगे। देखते ही देखते दोनों गाड़ियां एक साथ स्टंट दिखाने लगी। बताया जा रहा है कि युवक शराब के नशे में थे। हालांकि जालोर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। लेकिन गनीमत थी कि स्टंट के दौरान तेज स्पीड में यह गाड़ियां आपस में टकराए नहीं, जिससे बड़ा हादसा हो सकता था।

खबरें और भी हैं...