पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:फैक्ट्री से कपड़ा चोरी के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बासनी थाना इलाके की एक टेक्सटाइल फैक्ट्री में कपड़ा चोरी के ममले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। फैक्ट्री में फिनिशिंग के बाद जिस पार्टी को भेजा जाता, वहां पूरा माल नहीं पहुंचता। फैक्ट्री मालिक नेे गाड़ी चालक सहित अन्य पर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने बताया कि खेमे का कुआं नंदनवन ग्रीन में रहने वाले सौरभ पोटलिया की तरफ से रिपोर्ट देकर बताया कि उनकी एक फैक्ट्री बासनी उद्योग नगर में तरण टेक्स लिमिटेड के नाम से है।

यहां दूसरी पार्टियों से कपड़ा आने पर फिनिशिंग कर वापस उन्हें भेजा जाता है। कपड़ा लदान के लिए खुद की पिकअप व लोडिंग टैक्सियां हैं, लेकिन पार्टियों की ओर से लगातार शिकायत आ रही है कि कपड़ा पूरा नहीं मिल रहा। थानाधिकारी दिलीप कुमार खदाव ने बताया कि कपड़ा चोरी के मामले में आरोपी नांदिया थाना खेड़ापा निवासी विजयसिंह, शेरगढ़ स्थित सोलंकिया निवासी प्रतापसिंह व नयापुरा चौखा निवासी जितेंद्र को गिरफ्तार किया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें