पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:रामदेवरा से लौट रहे गुजराती श्रद्धालुओं की गाड़ी का टायर फटा, 10 जने घायल

बालेसर (जोधपुर)एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

54 मील जवाहरनगर के पास रामदेवरा से आई एक श्रद्धालुओं से भरी पिकअप का टायर फट गया। इससे गाड़ी पेड़ में जा टकराई। हादसे में 3 बच्चों,4 महिलाओं सहित दस जने घायल हो गए। ये लोग गुजरात से आए थे। गुजरात के अरवली जिले से रामदेवरा बाबा के दर्शन करने के बाद वापस जा रहे थे।

हादसे के बाद दुकानदारों ने तुरंत मदद की। पूर्व सैनिक मनोहरसिंह इंदा व अन्य लोग अपने निजी वाहनों से घायलों को बालेसर सीएचसी लेकर आए। जहां डॉ. राहुल चौपड़ा, मेल नर्स रामप्रसाद ,जितेन्द्र सोनी, राहुल गौड़ ने उपचार कर सुशीला पत्नी बलदेव, स्मित पुत्र बलदेव, निखिल कुमार पुत्र मुकेश, नमेश पुत्र हमीर भाई, अनिल पुत्र कंवरलाल, डिम्पा, जयेश, भावेश, कलपेश, कुनाल को जोधपुर रेफर किया।

ट्रेलर की चपेट में आई बाइक, युवक की मौत, एक घायल
बाप |
खीरवा व भरतासर की बीच हाइवे पर शनिवार शाम हुए भीषण सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना में एक युवक घायल हुआ है। सूचना मिलते ही एएसआई नरेंद्रसिंह मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। जानकारी के अनुसार मलार निवासी दो युवक एक ही बाइक पर बाप की तरह आ रहे थे। खीरवा से निकलने के बाद करीब पौने 6 बजे सामने से आये ट्रेलर ने बाइक को चपेट में ले लिया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक ट्रेलर के नीचे आ गई, जिससे वह चकनाचूर हो गई। बाइक चला रहा युवक बाइक सहित ट्रेलर के नीचे आ गया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पीछे बैठा दूसरा युवक टक्कर लगने के बाद बाइक से उछल कर दूर जा गिरा। मृतक की पहचान ओमप्रकाश भील के रूप में हुई है। संतोष भील घायल हो गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें